Nach Baliye 9 के सेट पर जमकर नाचीं रवीना टंडन

sushant singh rajput

मुंबई।  छोटे परदे के डांस शो नच बलिये 9 के सेट पर इस बार सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्म छिछोरे का प्रमोशन करने आये थे और इस दौरान उन्हें रवीना टंडन के साथ स्टेज शेयर करने का मौका मिला जहां ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त ‘ गाने पर जमकर ठुमके लगे।  
सुशांत सिंह राजपूत  ‘नच बलिये’ 9 के सेट पर  पहुंचे थे। इस शो में सुशांत को  रवीना टंडन के साथ कदम थिरकाने का मौका मिला। जिन्‍होंने कई बार बड़े परदे पर अपनी डांसिंग के हुनर का लोहा मनवाया है! सबको इस बात पर हैरत हुई कि फिल्‍मों में अपनी डांसिंग की काबिलियत दिखा चुके सुशांत स्‍टेज पर रवीना टंडन के साथ ‘तू चीज बड़ी है मस्‍त-मस्‍त पर डांस करने की बारी आने पर घबरा गये। 

sushant singh rajput 1

सुशांत सिंह राजपूत ने ‘नच बलिये’ 9 के स्‍टेज पर थोड़ा डरते हुए कहा, ‘’रवीना मैम के साथ डांस करने को लेकर मैं थोड़ा डर गया था। वह एक लीजेंड हैं और मैं उम्‍मीद करता हूं कि मैं  स्‍टेज पर उनके कदम के साथ कदम मिला सकूं!’’ उन दोनों ने दर्शकों के लिये शानदार परफॉर्मेंस दी, वहीं ‘छिछोरे’ के सभी कलाकार उनका साथ देने के लिये मंच पर पहुंच गये। इसके साथ ही सुशांत ने गाने की धुनों के साथ अपने कदम की ताल मिलाने लगे। यह देखकर रवीना टंडन ने कहा, ‘’मुझे नहीं पता कि सुशांत अभी किस स्‍टेप को फॉलो कर रहे हैं। उन्‍हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह पूरी तरह से किसी दूसरे गाने की धुन पर डांस कर रहे हैं।‘’ मंच पर बड़ा ही मजेदार नजारा बन गया था, क्‍योंकि एक्‍टर्स और जजेस एक साथ डांस कर रहे थे और ठहाके लगा रहे थे।

‘नच बलिये’ 9 में गेस्‍ट के तौर पर कई सुपरस्‍टार शिरकत चुके हैं, जहां उन्‍होंने इस शो के ग्‍लैमर को कई गुना बढ़ा दिया है। ‘नच बलिये’ 9 में टेलीविजन कपल के प्रतियोगियों के तौर पर होने से इस शो में डांस और ड्रामा का स्‍तर अपने चरम पर पहुंच चुका है।