Sushant Singh Rajput की बहन का अभिनेता और रिया चक्रवर्ती के बीच हुए विवाद को लेकर खुलासा

Sushant Singh Rajput

मुंबई | Sushant Singh Rajput की बहन मीतू सिंह ने बुधवार को पूछताछ के दौरान बिहार पुलिस के सामने एक महत्वपूर्ण रहस्योद्घाटन किया है। मीडिया सूत्रों के अनुसार, सुशांत की बहन ने अपने बयान में खुलासा किया है कि रिया चक्रवर्ती ने 8 जून को उन्हें फोन किया था, और उन्हें अभिनेता के साथ हुई बहस के बारे में बताया था।

इसके बाद, सुशांत की बहन मीतू कथित तौर पर अपने भई के साथ रहने उनके घर चली गयी क्योंकि रिया बहस के बाद उनके साथ नहीं रह रही थी |अपने भाई के साथ चार दिन रहने के के बाद, 12 जून को मीतू सिंह अपने आवास पर लौट आईं, क्योंकि उनके बच्चे छोटे हैं।

दो दिन बाद, मीतू सिंह को सुशांत के रूममेट का फोन आया कि अभिनेता कुछ घंटों से अपने बेडरूम का दरवाजा नहीं खोल रहे है, जिसके बाद वह बांद्रा स्थित निवास पर पहुँची | सुशांत का 14 जून को निधन हो गया और तब से मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, अब तक इस जाँच में पुलिस लगभग 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है |

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एक FIR दर्ज की और बिहार पुलिस भी जांच में शामिल हो गयी । पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में दायर सात पेज की एफआईआर में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने कहा था कि उनके बेटे से संपर्क करने की उनकी कोशिशों को रिया और उनके परिवार के सदस्यों द्वारा रोक दिया गया था। सुशांत के पिता ने अपनी FIR में वित्तीय अनियमितताओं को भी इंगित किया है।

इस बीच नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, Sushant Singh Rajput की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने कथित तौर पर बिहार पुलिस को सूचित किया कि दिवंगत अभिनेता काफी दुखी थे क्योंकि रिया ने उन्हें मानसिक रूप से काफी प्रताड़ित किया था।अंकिता ने पुलिस के साथ अपनी और सुशांत की चेट साझा की है। इसके अलावा, उनका अभी बिहार पुलिस को आधिकारिक रूप से अपना बयान दर्ज करवाना बाकी है|