सुष्मिता सेन ने बताया क्यों नहीं वो करतीं ऐश्वर्या बच्चन के बारे में बात

मुंबई।  सुष्मिता सेन ने ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ किसी भी तरह के मनमुटाव या किसी कोल्ड वार का खंडन किया लेकिन इस बात को स्वीकार किया है कि वो ऐश से बात नहीं करती हैं।   

सुष्मिता ने हाल ही एक इंटरव्यू में पुरानी यादों को ताज़ा किया है।  बता दें की 1994 में ब्यूटी पैजेंट के लिए दोनों के बीच कड़ी टक्कर थी।  सुष ने मिस यूनिवर्स और ऐश ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था।  मिस इंडिया के फाइनल्स में दोनों एक दूसरे के खिलाफ खड़ी थी।  और तब कहा गया कि दोनों के बीच कोल्ड वार चल रहा है। 

सुष्मिता ने ऐश्वर्या पर किये गए सवाल के जवाब में कहा कि यह सब बेकार की बातें हैं।  अगर आप पहले भी देखें तो मैं हमेशा से उनसे बहुत अच्छे से बात करती रही हूं और रही कोल्ड वॉर की बात तो ऐसा कभी हुआ ही नहीं।  हां, मैं ऐश्वर्या के बारे में इसलिए बात नहीं करती क्योंकि वह एक अलग इंसान है, उनके काम करने का तरीका भी अलग है, पर कोल्ड वॉर जैसी बात गलत है। 

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या वह दोनों दोस्त है तो इस पर सुष्मिता का जवाब था कि उसके लिए हमें ज्यादा से ज्यादा समय बिताना होगा. लेकिन मैं अक्सर उनसे मिलती रहती हूं और आज इसने सालों बाद मैं उन्हें एक मां के रुप में देखती हूं। हमने अपनी- अपनी जिंदगी में बहुत अच्छा काम किया. हम दोनों अलग नेचर के इंसान हैं।