बॉलीवुड की नई आइटम गर्ल, ‘मलाल’ में लगाएगी तड़का

मुंबई। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो से चर्चा में आई ख़ूबसूरत सुश्री श्रेया मिश्रा अब जल्द ही संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म मलाल में एक आइटम सॉंग करती हुई नज़र आएंगी। बता दें कि भंसाली की भांजी शर्मिंन सहगल और जावेद ज़ाफरी के बेटे मिज़ान इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस लव स्टोरी में एक आइटम सॉंग भी होगा, जिसे हाल ही में शूट किया गया। श्रेया पर फिल्माए गए इस गाने को जाने माने डांस मास्टर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है।

इस बारे में सुश्री श्रेया मिश्रा ने बताया कि उन्होंने इस गाने के लिए ऑडिशन दिया था। और भी लड़कियां थीं और उन्हें नहीं लगता था कि वो सलेक्ट हो पाएंगी, क्योंकि आइटम सॉंग को लेकर हमेशा उनके मन में दुविधा थी। लेकिन जैसे ही पता चला कि संजय लीला भंसाली ने इस गाने को कम्पोज़ किया है श्रेया ने तय किया कि वो इस गाने का हिस्सा होंगी।  

श्रेया बॉलीवुड में एक्टिंग के मैदान में काफ़ी कुछ करना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि मैंने दो साल तक थियेटर किया है। और इस कारण अपने अंदर के कलाकार को पॉलिश करने में उन्हें काफ़ी मदद मिली।

श्रेया ने ओडिसी डांस फॉर्म में विशारद किया है। वो एरियल सिल्क रोप डांस, कथक और बॉलीवुड स्टाइल डांस करने में पूरी तरह ट्रेंड हैं। श्रेया आने वाले समय में अच्छे निर्देशकों और कहानियों के लिए काम करना चाहती हैं और उन्हें लगता है कि मलाल के इस गाने से उन्हें काफ़ी फ़ायदा होगा।