Swara Bhaskar का अपने बॉयफ्रेंड से पांच साल बाद हुआ ब्रेकअप

swara bhaskar


मुंबई।  रांझणा और तनु वेड्स मनु सहित कई फिल्मों में काम कर चुकीं स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar )ने हिमांशु शर्मा के साथ अपने पांच साल की अपनी रिलेशनशिप ख़त्म कर ली है। दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए हैं। 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काफी समय से दोनों के बीच के रिश्तों में मधुरता नहीं आ रही थी और उन्होंने आपसी बातचीत के बाद अलग होने का फैसला किया है। दोनों के बीच बातचीत बंद नहीं है और उनके इस निर्णय के बारे में दोनों के परिवारों को भी पता है।  हिमांशु शर्मा, एक नेशनल अवॉर्ड विनिंग राइटर हैं और आनंद एल राय के लिए कई फ़िल्में लिख चुके हैं।  हिमांशु और स्वरा कई बार साथ साथ नज़र आये हैं। पिछले साल वो छुट्टियां मनाने पेरिस भी गये थे। 


स्वरा भास्कर ने कुछ समय पहले करीना कपूर के साथ फिल्म वीरे दी वेडिंग में काम किया था।  इन दिनों वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी बातों को बिंदास तरीके से कहती हैं जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जाता है।  

हाल ही में उन्हें अलीगढ की घटना पर ट्रोल किया गया l स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा, अभी एक ब्रेक के बाद रूस के लौटी हूं। सोशल मीडिया से भी ब्रेक लिया था। अलीगढ़ खबर सच में भयानक है। 2 साल की बच्ची की नृशंस हत्या। हत्यारों को सजा मिलनी चाहिए।एक मिसाल सेट की जानी चाहिए ताकि इस तरह के अपराध को दोहराया ना जाए। मेरी सहानुभूति और परिवार को सहायता’।

स्वरा भास्कर के ट्वीट के बाद लोगों के भी गुस्सा फूट पड़ा और उन्हें एक्ट्रेस को ट्रोल कर ना शुरू कर दिया। एक यूजर्स ने स्वरा के ट्वीट पर कमेंट किया, यहां भी एक्टिंग? रूस में इंटरनेट काम नहीं कर रहा था क्या?