Saand Ki Aankh Teaser: तापसी और भूमि ने मचाया धमाल, लगाया सटीक निशाना

saand ki aankh

मुंबई।  देश की उम्रदराज़ शूटर्स यानि चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी पर बनी तापसी पन्नू और भूमि पाडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ का टीजर (Saand Ki Aankh Teaser) जारी कर दिया गया है। तापसी और भूमि काफी दमदार नजर आ रही हैं। फिल्म के टीज़र में दोनों का बुजुर्ग महिलाओं का किरदार देखते ही बनता है। 

तुषार हीरानंदानी  के निर्देशन और अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन में बनी में इस फिल्म में एक बच्ची अपनी दादियों की कहानी सुनाती है, जो कहती है, हम सबने आजतक दादी-नानियों से तो बहुत कहानियां सुनी हैं, पर आज मैं आपको अपनी दादियों की कहानी सुनाऊंगी। चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर।

तापसी और भूमि एक ऐसे गांवों में रहती हैं जहां औरतों को आज भी घूंघट हटाने की मंजूरी नहीं है लेकिन इन सब के बावजूद दोनों बन्दूक से शूटिंग करती हैं और निशाना लगती हैं ‘सांड की आंख’ पर। फिल्म दिवाली के मौक पर 25 अक्टूबर 2019 में रिलीज होगी। 

फिल्म सांड की आंख में पश्चिम उत्तर प्रदेश खासकर बागपत में प्रयोग होने वाले ठेठ शब्दों का इस्तेमाल किया गया है । जौहड़ी गांव की शूटर दादियों चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर बनी बालीवुड फिल्म ‘सांड़ की आंख’ में तापसी और भूमि ठेठ देसी अंदाज में नजर आ रहीं हैं।

उन्‍होंने घाघरा-कमीज पहनी है और हाथों में गन है। फिल्म में दादी चंद्रो के जेठ ईंट भट्ठा मालिक अतुल  सिंह ठेकेदार का भी किरदार है। प्रकाश झा ने ये किरदार निभाया है ।