Taapsee Pannu का Thappad इस दिन पड़ेगा इस दिन

taapsee pannu 2

मुंबई। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बन रही तापसी पन्नू स्टारर फिल्म थप्पड अगले साल 28 फरवरी के दिन रिलीज होगी। इस फिल्म में तापसी ने हार्ड हिटिंग गर्ल की भूमिका निभाई है।

भूषण कुमार लगातार विस्तार कर रहे हैं और ऐसी फ़िल्मों को प्रोड्यूस कर रहे हैं जो न केवल मनोरंजन के क्षेत्र में उच्च हैं, बल्कि कंटेंट-चालित भी हैं। और अब उनके प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज़ में उत्साह कई पायदान चढ़ गया है क्योंकि लंबी अवधि के फिल्म निर्माण के लिए भूषण कुमार ने अनुभव सिन्हा से हाथ मिलाया है।

सबसे बड़े म्यूज़िकल ब्लॉकबस्टर – तुम बिन और अपनी फ़िल्मों के संगीत से पहले फिल्म निर्माता के साथ सहयोग करने के बाद, भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा पहले से ही जुड़े रहे हैं और अपने नए जुड़ाव के साथ नई पहल की है । दोनों ने फिल्म थप्पड़ के लिए गठजोड़ किया है। एक ऐसी फिल्म जिसका उद्देश्य एक पति-पत्नी की आकर्षक कहानी के माध्यम से स्त्री-पुरुष संबंधों और लैंगिक समानता के आधार को तलाशना है।

इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं और इसमें तापसी पन्नू के साथ कुछ और कलाकार होंगे । इस नए सहयोग के बारे में, भूषण कुमार ने कहा, “मैं एक बार फिर अनुभव के साथ जुड़कर खुश हूं। वह न केवल एक प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता हैं, बल्कि उनके पास संगीत की भी अच्छी समझ है। वह ऐसी फिल्में बनाते हैं जो प्रासंगिक होती हैं और मैं इस तरह के सिनेमा से जुड़ने का इच्छुक हूं।

अनुभव सिन्हा ने कहा, “जादू तब होता है जब रचनात्मक लोग एक साथ आते हैं। मैं वास्तव में भूषण कुमार के साथ इस साझेदारी की प्रतीक्षा कर रहा हूं, क्योंकि वह रचनात्मक स्वतंत्रता देता है और दर्शकों के साथ क्या काम कर सकता है और क्या नहीं करेगा, इसकी अच्छी समझ है। भूषण के साथ जुड़ने और सिनेमा के शुद्ध प्रेम के लिए हमारी रचनात्मक ताकतों को एक साथ मिलाने में मुझे खुशी है। ” थप्पड़ के अलावा, भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा कई अन्य परियोजनाओं पर भी चर्चा कर रहे हैं, जिन्हें जल्द ही आधिकारिक रूप से घोषित किया जाएगा।