Taapsee Pannu : पिंक की तरह ही सामाजिक सन्देश देती हुई दिखाई देगी ‘थप्पड़’

Taapsee Pannu

मुंबई | अभिनेत्री Taapsee Pannu को लगता है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘थप्पड़’ उनकी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 2016 की मल्टीप्लेक्स हिट फिल्म ‘पिंक’ की याद दिलाएगी , जिसने यह संदेश दिया कि जब एक महिला कहती है नहीं तो उसका मतलब होता है नहीं |

‘थप्पड़’ का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है, जिसके साथ तापसी ने 2018 की फ़िल्म ‘मुल्क’ में काम किया है, और जिसका आखिरी निर्देशक फीचर ‘अनुच्छेद 15’ है, जो पिछले साल का सबसे बड़ा चर्चा का विषय था |

तापसी पन्नू ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ” अनुभव सर के साथ काम करना हमेशा एक समृद्ध अनुभव होता है और वह हमेशा लिमिट से आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।”

” जब उन्होंने ‘थप्पड़’ पर चर्चा की, तो मैंने तुरंत इसे करने का निर्णय लिया कि यह एक ऐसी फिल्म है जिसे मुझे करना था। इसमें एक प्रेरणादायक कहानी है और एक ऐसे विषय से संबंधित है जिसे हमारे समाज में संबोधित किया जाना चाहिए।”

” अपनी फिल्म के साथ जो सन्देश हम संप्रेषित करने का लक्ष्य रखते हैं, मैं कह सकती हूँ कि ‘थप्पड़’ इस साल की ‘पिंक’ है।” थप्पड़’ में दीया मिर्जा और पावेल गुलाटी भी हैं। फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

Taapsee Pannu की 2016 की फिल्म ‘पिंक’ शूजित सरकार द्वारा निर्मित और बॉलीवुड के नवोदित निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कीर्ति कुल्हारी, एंड्रिया ट्रियांग , अंगद बेदी, विजय वर्मा और तुषार पांडे के साथ तापसी भी नजर आईं।