नागपुर मर्डर केस को लेकर जब तापसी पन्नू ने मारा ताना तो हुआ ये हाल

taapsee pannu


मुंबई।  फिल्मों में बेहतरीन अभिनय करने के अलावा तापसी पन्नू आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बात बेबाकी से कहती हैं।  इसी कारण उन्हें ट्रोलर्स के गुस्से का सामना करना पड़ता है।  


ऐसा ही फिर हुआ है जब  15 जुलाई को महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक प्रेमी ने मॉडल बनने की आकांक्षा रखने वाली अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका के ‘चरित्र’ पर संदेह कर उसकी हत्या कर दी। तापसी ने लिखा, ‘क्या पता वह एक-दूसरे से पागलों की तरह प्यार करते हों और ऐसा करना उसके सच्चे प्यार को मान्य करना था।’ 


तापसी का इशारा फ‍िल्म कबीर स‍िंह के डायरेक्टर संदीप वांगा पर था  क्योंकि हाल ही में संदीप वांगा ने कबीर स‍िंह को ड‍िफेंड करते हुए कहा था कि वह प्यार ही क्या, ज‍िसमें थप्पड़ मारने की आजादी नहीं हो।  लेकिन तापसी की ये बात लोगों को  बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। तापसी के ट्वीट को लेकर सोशल मीड‍िया पर जमकर ट्रोल‍ किया गया।

एक मह‍िला यूजर ने ल‍िखा, ‘एक लड़की मार दी गई और तुझको मजाक सूझ रहा है…  ज्ञान दे रही हो। किसी की लाश पर शर्म तो बेच कर पहले ही खा गई हो। थोड़ी सी इंसानियत भी नहीं है तुममें, तुम्हारे घर पर कोई मरे ना तब यह व्यंग्य दिखाना। किसी की हत्या पर आप जैसी अदाकारा का व्यंग्य करना सहीं नहीं है।  

इस पर तापसी ने सफाई देते हुए एक दूसरा ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘चेतावनी: जिन लोगों के पास व्यंग्य की समझ नहीं है, वह प्लीज मेरा ट्वीट इग्नोर करें। शुक्रिया।’