Tanhaji : The Unsung Warrior : UP के बाद अब हरियाणा सरकार ने फिल्म को किया टैक्स फ्री

Tanhaji : The Unsung Warrior

मुंबई | उत्तर प्रदेश के बाद, हरियाणा सरकार ने राज्य में पीरियड-ड्रामा Tanhaji : The Unsung Warrior को कर-मुक्त घोषित किया। अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फ़िल्म को पहले उत्तर प्रदेश में मंगलवार को कर-मुक्त बनाया गया था।

बायोग्राफिकल पीरियड फिल्म, ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ छत्रपति शिवाजी महाराज के साहसी और समर्पित कमांडर तानाजी मालुसरे की वीर गाथा पर आधारित है। यह अजय देवगन को मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के सिद्धांतों भगवा ध्वज और स्वराज और सत्य के लिए लड़ते हुए दिखाती है।

हरियाणा राज्य के सीएमओ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पीरियड ड्रामा को कर मुक्त घोषित किया है।

काजोल, जो तन्हाजी की पत्नी, सावित्रीबाई मालुसरे की भूमिका निभा रही हैं, को एक मजबूत चरित्र के रूप में दिखाया गया है, जो दृढ़ निर्णय लेने में उनका साथ देती है।

सैफ अली खान, जो प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते हैं, एक राजपूत अधिकारी उदय भान के रूप में दिखाई देते हैं, जो मुगल सम्राट औरंगजेब के लिए काम करते हैं।

पीरियड-ड्रामा,Tanhaji : The Unsung Warrior फिल्मकारों और आलोचकों के बीच व्यापक रूप से प्रशंसा बटोंर रही है और पहले ही 100 करोड़ रुपये का व्यवसाय कर चुकी है |