Tanhaji : क्या हैं अजय की फिल्म की बड़ी सफलता का कारण

Tanhaji

मुंबई | अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल स्टारर ‘ Tanhaji : द अनसंग वॉरियर’ अब भी शानदार प्रदर्शन कर रही रही है। ड्रामा मूवी असाधारण रूप से सिनेमाघरों में काफी कमी कर चुकी हैं और साथ ही साथ मील के पत्थर के आंकड़े प्राप्त करते हुए कई रिकॉर्ड बना रही

ओम राउत निर्देशित फिल्म ने पहले हफ्ते में 115.28 करोड़ रुपये और दूसरे में 77 करोड़ रुपये की कमाई की और आसानी से 200 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया।

दीपिका पादुकोण की छपाक, वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की स्ट्रीट डांसर 3 डी और कंगना रनौत की पंगा जैसी अन्य फिल्मों को कड़ी टक्कर देते हुए फिल्म टिकट काउंटर पर सभी फिल्मों पर भारी पड़ गयी है |

मीडिया बातचीत के दौरान, वरिष्ठ व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने तानाजी  : द अनसंग वारियर के उल्लेखनीय प्रदर्शन पर अपना विचार साझा किया।

इसके बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “यह एक शानदार फिल्म है, जो पूरी तरह से सुंदर है। यह इस तरह के शानदार प्रदर्शन और शानदार कहानी के साथ एक बहुत अच्छी तरह से बनाई गई ऐतिहासिक फिल्म है।”

इसके अलावा, उन्होंने कहा, “इसमें देशभक्ति और अपने देश के लोगों के लिए बहुत प्यार है। मैं विशेष रूप से निर्माताओं और निर्देशको को पूरे नंबर देता हूँ , जिन्होंने इस तरह की खूबसूरत फिल्म बनाई है।”

इससे पहले भी एक साक्षात्कार में, आदर्श ने यह भी भविष्यवाणी की थी कि ‘ Tanhaji : द अनसंग वॉरियर’ ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ और ‘पंगा’ को बॉक्स ऑफिस पर उनके बिसनेस में कड़ी चुनौती देगी। उन्होंने कहा था, “दोनों फिल्मों को ‘तानाजी’ से कड़ी टक्कर मिलेगी, खासकर महाराष्ट्र में।”