तारक मेहता…की माधवी भाभी का ये लुक देखकर आपके होश उड़ जाएंगे !

sonalika joshi 1

मुंबई।  तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने वाली फीमेल आर्टिस्ट आमतौर पर घरेलू महिलाओं के लुक में रहती हैं। बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता को छोड़कर। उनकी असल ज़िन्दगी की भी तस्वीरें भी मॉर्डर्न नहीं होती लेकिन अब माधवी भाभी ने नया अवतार लिया है। 


माधवी भिड़े यानि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर आत्माराम तुकाराम भिड़े (मंदार चंदावडकर) की पत्नी।  माधवी का ये किरदार सोनालिका जोशी निभाती हैं और अक्सर आने अचार पापड़ बनाने वाली हाउस वाइफ के किरदार में ही रहती हैं।  लेकिन उनका एक नया लुक सामने आया है।

tarak mehta 1

 कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  फोटोशूट में उनका वैंपिश लुक देखने को मिल रहा है। कहते हैं कि असल जिंदगी में वह बेहद बोल्ड हैं। सोनालिका ने अपने करियर की शुरुआत मराठी थिएटर से की थी। इसके अलावा सोनालिका कई मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 

tarak mehta 2

सोशल मीडिया में सोनालिका ने लिखा- ‘VAMPISH Looks !!! ये सिंपल माधवी से बहुत अलग है। अब मैं कुछ चैलेजिंग करने के लिए तैयार हूं। एक्टर्स हमेशा अलग भूमिका निभाने के लिए भूखे होते हैं…’ 

tarak mehta 3


सोनालिका की असल ज़िन्दगी में समीर जोशी से शादी हुई है और उनकी एक बेटी है जिसका नाम आर्या जोशी है।  कुछ समय पहले उन्होंने बीड़ी पीते हुए फोटोशूट करवाया था। जो काफी चर्चा में था।  संजोग की बात है कि सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में माधवी और भिड़े मास्टर की बेटी का किरदार निभाने वाली सोनू (निधि भानुशाली ) का पूरा नाम सोनालिका भिड़े है।