Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: … तो क्या मिल गई नई दया बेन !

disha vakani 2

मुंबई।  टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )के सबसे हिट किरदार दया बेन एक साल से अधिक समय से गायब हैं। ये तय हो चुका है कि शो में अब उनकी वापसी नहीं होगी लेकिन उनका किरदार वापस हो सकता है क्योंकि खबर है कि नई दया बेन की खोज पूरी हो गई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विभूति शर्मा को दया बेन के किरदार के लिए चुना जा सकता है। विभूति शर्मा, इससे पहले राम कपूर-साक्षी तंवर के शो  बड़े अच्छे लगते हैं और हमने ली है शपथ में नज़र आ चुकी हैं।  विभूति ने हाल ही में एक टेस्ट शूट किया है । लेकिन उनके नाम पर कोई आधिकारिक मुहर अभी तक नहीं लगी है।  

vibhuti sharma

दिशा वकानी बेटी के जन्म और उसकी परवरिश के चलते पिछले साल सितंबर से छुट्टी पर चल रही थी l इस तरह की भी ख़बरें आई थीं कि दिशा के पति मयूर  चाहते रहे हैं कि दया बेन सिर्फ 4 घंटे शूट करें और महीने ने 15 दिन ही काम करें। साथ ही अब तक जो फीस मिलती है वो डबल हो जाय। लेकिन निर्माता इस पर नहीं माने।  

दिशा 30 नवम्बर 2017 को माँ बनी थी और उनकी बेटी का नाम स्तुति रखा गयाl प्रेग्नेंसी और बाद में बेटी की ठीक से परवरिश के चलते वो शो से दूर हो गई थीं l दिशा वकानी ने अक्टूबर 2017 में मेटरनीटी लीव ली थी। हालांकि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने एक दो बार शूट भी किया था। लेकिन बेटी के जन्म के बाद से वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )ने नहीं दिखाई दी।