Thappad Trailer : रिश्ते में प्यार और सम्मान पाने का तापसी पन्नू का कठिन संघर्ष

Thappad

मुंबई | तापसी पन्नू एक बार फिर एक सोशल सन्देश लेकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिये तैयार है | Thappad के निर्माताओं ने कल फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया है और ट्रेलर एक खुशहाल परिवार की तस्वीर से शुरू होकर जल्दी ही एक ऐसे मोड़ पर आ जाता है जहाँ घर की एक पार्टी से मुसीबते शुरू होती हैं |

जो मायने रखता है वह एक कानूनी लड़ाई है जहां तपसी उस अन्याय के लिए लड़ने के लिए तैयार है जो वह शादी के रिश्ते में महसूस कर रही थी।

ट्रेलर एक पंच लाइन के साथ समाप्त होता है जिसमें तापसी का दावा है कि एक ‘थप्पड़’ ने अपने जीवन में बहुत सारी चीजें साफ कर दी हैं, “मुझे वो सारी चीजे साफ़ साफ़ दिखने लगी जिन्हें मैं मूव करके अनदेखा करती जा रही थी | ”

थप्पड़ का ट्रेलर समाज की उन रूढ़ियों पर केंद्रित है जैसे कि महिलाओं को कष्टों को सहन करना सीखना चाहिए और उन्हें तलाक लेने पर किस रूप में कैसे टैग किया जाएगा।

निर्देशक अनुभव सिन्हा एक साधारण पारिवारिक कहानी सुनाने के लिए तैयार हैं, जिसमें एक थप्पड़ से सब कुछ बदल जाता है, अग्रणी महिला अंततः स्वीकार करती है कि वह अपने पति से प्यार नहीं करती है और यह भी जानती है कि उसकी घरेलू मदद उसके पति से हिंसा पीड़ित है।

थप्पड़ ’का ट्रेलर भी समाज की रूढ़ियों पर केंद्रित है जैसे कि महिलाओं को कष्टों को सहन करना सीखना चाहिए और उन्हें तलाक के रूप में कैसे टैग किया जाएगा।

निर्देशक अनुभव सिन्हा एक साधारण पारिवारिक कहानी सुनाने के लिए तैयार हैं, जिसमें ’थप्पड़’ में सब कुछ बदल जाता है, अग्रणी महिला अंततः स्वीकार करती है कि वह अपने पति से प्यार नहीं करती है और पति की हिंसा से पीड़ित है।

Thappad में पाविल गुलाटी तापसी के पति की भूमिका निभाते दिखाई देंगे और राम कपूर, रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्ज़ा और तन्वी आज़मी को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा जाएगा। फिल्म 28 फरवरी को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।