अंकिता लोखंडे ने किया खुलासा ,इसलिए Sushant Singh Rajput के अंतिम संस्कार में नहीं हुई थी शामिल

Sushant Singh Rajput

मुंबई | Sushant Singh Rajput के पिता के समर्थन में आने के बाद अंकिता ने कहा कि वह उनके परिवार पर पूरी तरह से भरोसा करती हैं और इस क्ल्सच की लड़ाई में उनके साथ हैं | अंकिता लोखंडे ने हाल ही में दिवंगत अभिनेता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने के बारे में भी बात की और बताया कि उनकी डेड बॉडी की वायरल तस्वीरों ने अंकिता को कैसे प्रभावित किया।

एक समाचार चैनल के साथ एक साक्षात्कार में, ‘मणिकर्णिका’ अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें सुशांत की ऐसी तस्वीरे देखकर और उन्हें इन्टरनेट पर वायरल होता हुआ देख बहुत दुख हुआ | केवल इतना ही नहीं बल्कि अंकिता ने यह भी कहा कि यह सुशांत के परिवार के सदस्यों के लिए दर्दनाक था और उसके करीबी लोग ऐसी तस्वीरें देखकर बहुत ज्यादा सदमे में आ गए थे |

जब सुशांत और अंकिता ने अलग होने का फैसला किया था,तब भी अंकिता ने कहा था कि वह अभी भी उनके परिवार के सदस्यों के साथ एक अच्छा बंधन साझा करती है। इसके अलावा, अंकिता ने उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने के बारे में भी बताया और कहा कि यह उनका अपना फैसला था क्योंकि वह जानती थी कि वह सुशांत को ऐसे नहीं देख सकती है।

सुशांत और अंकिता दोनों ने एक साथ टेलीविजन पर अपने करियर की शुरुआत की थी|अंकिता लोखंडे ने कथित तौर पर बिहार पुलिस को सूचित किया कि दिवंगत अभिनेता काफी दुखी थे क्योंकि रिया ने उन्हें मानसिक रूप से काफी प्रताड़ित किया था।

कथित तौर पर अंकिता ने पुलिस को बताया है कि जब अंकिता ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग कर रही थीं, तो सुशांत ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और बातचीत के दौरान, SSR ने अपनी वर्तमान प्रेमिका रिया के द्वारा मानसिक प्रताड़ना का उल्लेख किया था । उन्होंने आगे कहा कि अभिनेता अपने रिश्ते को खत्म करना चाहते थे।

अंकिता ने पुलिस के साथ चेट साझा की है। इसके अलावा, उनका अभी बिहार पुलिस को आधिकारिक रूप से अपना बयान दर्ज करवाना बाकी है| एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अपनी पटना यात्रा के दौरान, अंकिता ने सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को यह बातें बताई थी|

इस बीच बॉलीवुड अभिनेता Sushant Singh Rajput के असामयिक निधन से पूरे देश को झटका लगा है। 34 वर्षीय अभिनेता की 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर आत्महत्या से मौत हो गई थी।

Sushant Singh Rajput के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी और अब , बिहार पुलिस भी इस मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंच गयी है और अपनी जाँच शुरू कर दी हैं |