Richa Chadha को इसलिए बदलनी पड़ी अपनी ट्विटर सेटिंग ,अकाउंट किया प्राइवेट

Richa Chadha

मुंबई | अभिनेत्री Richa Chadha को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है और उनके ट्विटर अकाउंट पर चार लाख के करीब फॉलोअर्स हैं। हालांकि, ट्विटर पर प्रशंसकों की पहुंच को सीमित करते हुए, ऋचा ने अपने अकाउंट को निजी बना दिया। और इसलिए आगे केवल उन्हीं फोलोवर्स को ऋचा के पोस्ट देखने को मिलेंगे, जिन्हें ट्विटर पर अभिनेत्री द्वारा एप्रूव किया गया है।

फुकरे की अभिनेत्री ने ट्विटर पर बिताए जाने वाले समय के बारे में परेशान होने के बाद यह निर्णय लिया। ऋचा ने स्क्रीन टाइम का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया , जिसमें कहा गया था कि उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर नौ घंटे से अधिक समय बिताया है। “मैं अपने अकाउंट को प्राइवेट बना रही हूँ ,ऐसा इसलिए नहीं है ,क्योंकि यह प्लेटफ़ॉर्म विषाक्त है (दुनिया विषाक्त है तो अब क्या करे )|ऋचा ने एक ट्वीट में कहा, मैं केवल एक मजाक करने , मदद करने, समर्थन करने के लिए हूं, लेकिन मेरे पास डेडलाइन है और यह माइंडलेस स्क्रॉलिंग बहुत समय लेती है।

हाल ही में ऋचा ने इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद और पक्षात्मक पत्रकारिता ,खरीदे हुए पेपराज़ी ,स्टार किड्स जैसे कई मुद्दों पर अपनी बेखोफ राय रखी |अपने ब्लॉग में ऋचा ने यह लिखा कि इन सभी बातों के बीच हम सुशांत को तो भूल ही गए है बस ये मुद्दे रह गए हैं,उन्हके हिसाब से इंडस्ट्री या कही भी आजकल हर जगह लोगों को कई परेशानियों का सामना करके अपनी जगह बनानी ही पड़ती हैं ,मगर इसमें स्टार किड्स की क्या गलती है कि उनके पैरेंट स्टार हैं वह क्यों इन सब बातों को लेकर शर्मिन्दा हो|
ऋचा का यह ब्लॉग सीधे लोगों के दिमाग और दिल को जाकर छूता है |

इस बीच ली फज़ल और Richa Chadha हमेशा अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते आये हैं और सार्वजनिक रूप से अपने प्यार का इज़हार करने से कभी नहीं कतराए हैं। इस साल अप्रैल में यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधने वाली थी। हालांकि, कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

Richa Chadha और अली की मुलाकात 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी और फिल्म के दो साल के भीतर उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी थी।

यह जोड़ी अपने रोमांस को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थी लेकिन कपल तब फेमस हुआ जब 2017 में लेडी लव रिचा अली के साथ 74 वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी हॉलीवुड फिल्म विक्टोरिया एंड अब्दुल के प्रीमियर पर पहुंची।Richa Chadha और अली फजल लगभग पांच साल से डेटिंग कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि यह जोड़ी अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए बिल्कुल तैयार है।