द ग्रेट खली भी हैं कार्तिक आर्यन के रैप के दीवाने

kartik aaryan

मुंबई। कार्तिक आर्यन के गीतों ने उनके हस्ताक्षर चरणों में देश को प्रभावित किया है। इस साल, उन्होंने हमें अपने संगीत रैप #CoronaStopKaroNa के साथ सामाजिक-भेद के महत्व को समझा। लेकिन कौन जानता था कि यह रैप ग्रेट खली के लिए कसरत प्रेरणा के रूप में काम करेगा।

विश्व प्रसिद्ध पहलवान खली को उनके विशाल शरीर और उनकी मांसपेशियों के लिए जाना जाता है। पहलवान ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है, जहां वह बाहर काम करते हुए और अपने घर में कुछ वजन उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन जो बात इस वीडियो को असाधारण बनाती है वह है बैकग्राउंड में बजता संगीत – कार्तिक आर्यन का इंटरनेट-ब्रेकिंग कोरोना स्टॉप कारो ना रैप।

वह मोनोलॉग जो अभिनेता ने खुद लिखा है और महामारी के समय में डॉस और डॉट्स की ओर इशारा किया था, ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया। लेकिन किसे पता था कि रेप का इस्तेमाल कुछ गंभीर वर्कआउट सेशन के लिए किया जाएगा। पहलवान अपने जिम सत्रों को छोड़ नहीं रहा है और घर से बाहर काम कर रहा है और रैप इस लिए उपयुक्त है।

खैर, हम क्या कह सकते हैं, कार्तिक आर्यन के गाने, डांस मूव्स, मोनोलॉग्स और रैप्स … सभी का सभी पर समान प्रभाव पड़ता है, क्योंकि यह एक हुक हो जाता है। ऐसा लगता है कि हमारे कुछ मॉडल रैप को फ्लेक्स का उपयोग कर सकते हैं, जबकि वे घर पे वर्कआउट करते हैं और कोरोना स्टॉप करो ना! कार्तिक आर्यन का एक और कदम जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और शहर की बात बन गया है, वह है उनकी नई हिट यूट्यूब सीरीज़ कोकी पोचेगा।

अभिनेता का चैट शो जहां उसे राष्ट्र और COVID-19 बचे लोगों के लिए काम करने वाले वास्तविक जीवन नायकों के साथ बातचीत में मिलता है, निश्चित रूप से लॉकडाउन के दौरान सबसे द्वि-योग्य श्रृंखला में से एक साबित हो रहा है।

भूल भुलैया 2 अभिनेता ने पीएम कार्स रिलीफ फंड्स को 1 करोड़ रुपये देने का भी वादा किया है और इन काले समय से लड़ने के लिए अपने देश के साथ खड़े होने के अपने प्रयासों को आगे बढ़ाया है।