The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार पर लगाया विज्ञापन छीनने का आरोप

The Kapil Sharma Show

मुंबई | The Kapil Sharma Show के आगामी एपिसोड में अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ की ढेर सारी मस्ती का तड़का लगाते दिखने वाले हैं |

शो के नवीनतम प्रोमो में, कपिल शर्मा अक्षय कुमार का स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं |कॉमेडियन अक्षय से पूछते हैं कि एन्वलैप खोलने से पहले ही उन्हें एक अवार्ड शो में विजेताओं के बारे में कैसे पता चला। अक्षय कहते हैं कि यह तो दर्शकों को भी पता ही होगा |

जब रोहित शेट्टी ने प्रवेश किया, तो कपिल ने सिम्बा और सिंघम की सफलता के बारे में मजाक किया, और अक्षय को अपनी आगामी फिल्म करने के लिए मिले पारिश्रमिक के बारे में भी मज़ाक किया । रोहित अक्षय की प्रशंसा करते हैं और उन्हें एक मेहनती अभिनेता कहते हैं।

कपिल ने मजाक में यह भी कहा कि अक्षय ने उस विज्ञापन को कैसे छीन लिया जिसकी वह उम्मीद कर रहे थे कि वह इसमें दिखाई देंगे। इस पर अक्षय कपिल पर कुशन फेंकते दिखाई दिए | फिर कैटरीना मंच पर आती है और कपिल हर बार फिट दिखने के लिए उनकी तारीफ करते हैं।

कपिल कैटरीना से उनके वर्कआउट रूटीन के बारे में पूछते हैं, और वह उन्हें बताती हैं कि वे केटलबेल के साथ क्या एक्सरसाइज़ कर सकते हैं। कपिल उनसे पूछते हैं कि अर्चना जी जानना चाहती हैं कि छोले भठूरे खाने खाने के दौरान वह इनमें से क्या क्या कर सकती है।

मेजबान ने उल्लेख किया कि अक्षय और कैटरीना ने 2006 से 2010 तक बैक टू बैक पांच फिल्में कीं। वह उनसे पूछती है कि उन्हें एक साथ पर्दे पर वापस आने में दस साल क्यों लगे। अक्षय ने कैटरीना को जवाब देने के लिए कहा और अभिनेत्री ने कहा कि वह बहुत व्यस्त थी।

बाद में, सपना (कृष्णा अभिषेक) भी अभिनेताओं के साथ बातचीत करती है और दर्शकों का मनोरंजन करती है। सपना ने उल्लेख किया कि रोहित छह महीने में दो फिल्में करते है और बाकी महीनों में वह कपिल और उसकी तरह टीवी से कमाई करते है।

टीजर देखकर ऐसा लगता है कि The Kapil Sharma Show का आने वाला एपिसोड मस्ती, हंसी और बी-टाउन सेलेब्स से भरा होगा।