The Kapil Sharma Show : राहुल रॉय ने खोले आशिकी से जुड़े कई राज

The Kapil Sharma Show

मुंबई | The Kapil Sharma Show में  सदाबहार फिल्म जिसने बड़े पर्दे पर प्यार को फिर से परिभाषित किया था अब अपना 30 सालों का जश्न मनाने जा रही है | राहुल रॉय और अनु अग्रवाल की मुख्य भूमिका वाली फिल्म आशिकी जो 1990 में सिनेमाघरों में आने के बाद सुपर हिट साबित हुई थी अपने 30 साल पूरे कर चुकी है |

द कपिल शर्मा शो के सेट पर हाल ही में प्रतिष्ठित जोड़ी – राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने मिलनसार दीपक तिजोरी के साथ मिलकर यह जश्न मनाया ,जिन्होंने बल्लू का किरदार निभाकर दोस्ती को फिर से परिभाषित किया था |इन लोगों ने आशिकी की शूटिंग के दिनों के दिलचस्प किस्सों का खुलासा किया।

शो के दौरान, जब कपिल ने राहुल रॉय से फिल्म में उनके विशिष्ट हेयरस्टाइल के बारे में पूछा, तो उन्होंने साझा किया, “यह मेरे मॉडलिंग चरण के दौरान लंदन के मेरे दोस्त द्वारा किया गया था। वास्तव में, जब मैं पहली बार भट्ट साहब से मिला, तो उन्हें मेरा हेयरस्टाइल और ड्रेसिंग बहुत अजीब लगा | ”

आगे उन्होंने कहा,“ जब वह मुझे इस फिल्म के लिए साइन कर रहे थे तो इंडस्ट्री के कई निर्देशकों ने मुझे लीड के रूप में लेने के खिलाफ चेतावनी दी थी। और उन्हें विश्वास दिलाया था कि मेरे साथ लीड हीरो के रूप में, यह एक विफलता होगी। उनमें से बहुतों ने कहा कि मैं किसी हीरो की तरह नहीं दिखता। मुझे याद है कि मेरे बाल सभी बिखरे रहते थे और यह मेरे चेहरे के भावों को छिपा देता था। लेकिन भट्ट साहब मुझे फिल्म में कास्ट करने को लेकर अड़े थे। ”

इसके लिए कपिल ने कहा कि इसके बावजूद, सभी ने इस ट्रेंड को फॉलो किया और उसी हेयरस्टाइल को कॉपी किया|

उन दिनों को याद करते हुए राहुल ने यह भी साझा किया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह हिंदी सिनेमा में काम करेंगे और वह महेश भट्ट के साथ विभिन्न फिल्म सेटों में जाते थे ताकि वे अभिनेताओं को देखकर फिल्म बनाने और अभिनय की बारीकियों को पकड़ सकें।

वे अनुपम खेर, मीनाक्षी शेषाद्री आदि जैसे इक्का-दुक्का अभिनेताओं का चुपचाप निरीक्षण करते थे। राहुल ने यह भी साझा किया कि फिल्म रिलीज़ होने के बाद, उन्हें पता चला कि लोग इसे देखने के लिए इतने उत्सुक थे कि वे टिकट ब्लैक में 1,500 रुपये में खरीद रहे थे।

देखते रहिये The Kapil Sharma Show हर शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर |