The Kapil Sharma Show : शिल्पा शेट्टी को क्यों कहते हैं पति राज कुंद्रा ‘बीबीसी’

The Kapil Sharma Show

मुंबई | अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने The Kapil Sharma Show में इस बात का खुलासा किया है कि उनके पति राज कुंद्रा उन्हें “बीबीसी जिसका अर्थ है बॉर्न बिफोर कंप्यूटर” कहते हैं।

द कपिल शर्मा शो की शूटिंग के दौरान, होस्ट कपिल शर्मा ने शिल्पा से पूछा कि क्या राज उन्हें बीबीसी के नाम से संबोधित करते हैं। शिल्पा ने जवाब दिया ” हाँ, यह सच है। राज मुझे बीबीसी कहते हैं, जिसका अर्थ है बॉर्न बिफोर कंप्यूटर। यह इसलिए क्योंकि मैं उन चीजों को करने में बहुत बुरी हूँ जिनका तकनीक से कोई लेना देना है। “

अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने भी उनसे इंस्टाग्राम और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म में नियमित रूप से सक्रिय रहने के बारे में पूछा। शिल्पा ने कहा “सोशल मीडिया बहुत बुनियादी है जिसे बहुत अधिक प्रयास की आवश्यकता नहीं है।

हालांकि, यह बहुत कठिन काम होता है जब मुझे मेल पर अपने बच्चे के होमवर्क की जांच करनी होती हैं और उन्हें प्रिंटआउट देने होते हैं | मुझे समझ नहीं आता कि नहीं पता कि नोटबुक और पेन इस्तमाल करने में या गलत हैं | इन दिनों सब काम मेल और जटिल पीडीएफ फाइलों के थ्रु होता है। “

The Kapil Sharma Show में अर्चना ने कपिल से कहा कि उन्हें भी ऐसी परिस्थितियों के लिए तैयार हो जाना चाहिए क्योंकि उनकी बच्ची भी जल्द ही बड़ी हो जाएगी। कपिल ने कहा, “मैं माता-पिता के मेल पर होमवर्क असाइनमेंट पाने की कल्पना भी नहीं कर सकता। यदि किसी माता-पिता के पास ईमेल आईडी नहीं है तो क्या होगा?