The Kapil Sharma Show में खुला राज अक्सर तैमूर के साथ ऑटो-रिक्शा में यात्रा करते हैं सैफ अली खान

The kapil Sharma Show

मुंबई | टेलीविजन के सबसे पसंदीदा कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ The Kapil Sharma Show के एक और मोहक सप्ताहांत के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि वह अपने शो में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान का स्वागत करते हुए दिखाई देंगे।

सैफ अपनी आने वाली फिल्म जवानी जानेमन की पूरी स्टार कास्ट तब्बू, चंकी पांडे, अलाया फर्नीचरवाला, फरीदा जलाल और कुबरा के साथ शो में आयेंगे । सैफ अली खान ने पहली बार शो में आये और कलाकारों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया।

हम सभी जानते हैं कि नवाबी बॉलीवुड जोड़ी – “सैफैना” अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं | पपराज़ी के पसंदीदा सेलिब्रिटी बच्चे तैमूर अली खान ने भी प्रसिद्ध होने में कसर नहीं छोड़ी है। शो में दर्शकों की एक मनोरंजक शाम होगी, क्योंकि सैफ तैमूर के बारे में कुछ राज खोलते हुए दिखाई देंगे।

कपिल ने नवाब सैफ अली खान को कुछ राज खोलने के लिए कहा और पूछा कि क्या वह सभी बुनियादी काम करता है जैसा कि कोई अन्य आम आदमी करते है।

यह पूछने पर कि क्या सैफ कभी ऑटो-रिक्शा में घुमते हैं | अभिनेता ने स्वीकार किया, “कई बार मैं ऑटो-रिक्शा से यात्रा करता हूं क्योंकि जब आप मुंबई के यातायात में होते हैं तो छोटे वाहन में यात्रा करना अधिक सुविधाजनक होता है। पिछली बार जब मैंने एक ऑटो-रिक्शा में यात्रा की थी, मैं तैमूर के साथ बाहर गया था। ”

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी छत या बरामदे में सोए हैं, तो वे साझा करते हैं,“ मुझे याद है कि जब मैं पटौदी जाता था, तो मैं एक खुली जगह में मेरी दादी के साथ बरामदे में सोते हैं। ”अभिनेता ने कहा कि किसी भी अन्य आम आदमी की तरह उन्होंने अपने जीवन यापन के लिए 9 से 5 की नौकरी की है और बचपन में अपने पिता के बटुए से कुछ पैसे चुराए हैं|

कपिल ने पत्नी करीना द्वारा सैफ को दिए गए पेट नेम के बारे में पूछा ,सैफ ने सवाल को नज़रअंदाज़ किया और करीना के साथ फ्लर्ट करने के लिए कपिल की टांग खिंची ,जब वह शो में गुड न्यूज के प्रमोशन के लिए आईं।

देखते रहिये The Kapil Sharma Show हर शनिवार-रविवार रात 10:00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर |