Richa Chadha को प्रपोज करने के तुरंत बाद अली फजल ने यह किया था पहला काम

Richa Chadha

मुंबई | अली फज़ल और Richa Chadha हमेशा अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते आये हैं और सार्वजनिक रूप से अपने प्यार का इज़हार करने से कभी नहीं कतराए हैं। इस साल अप्रैल में यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधने वाली थी। हालांकि, कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

अब इनके रिश्ते की एक मजेदार बात सामने आई है |एक समाचार प्रकाशन के साथ एक साक्षात्कार में,ऋचा  ने कथित तौर पर खुलासा किया कि अली ने मालदीव में एक एकांत द्वीप पर रोमांटिक डिनर की योजना बनाई थी। ऋचा ने सोचा कि यह उसके जन्मदिन के लिए था और उन्हें किसी बात पर शक नहीं हुआ। और फिर अचानक अली ने उन्हें शादी के लिये प्रपोज किया |

उसी पर अधिक विस्तार से बात करते हुए ऋचा ने बताया कि अली ने उन्हें अपने घुटन के बल बैठकर यांगुथी देकर प्रपोज़ नहीं किया मगर ,वह इस प्रपोज़ल को लेकर इतने तनावग्रस्त थे कि उसके बाद, उन्होंने वहीं रेत पर 10 मिनट की झपकी ली।

ऋचा ने यह भी बताया कि वे दोनोंन उनके घर पर 1992 की बायोग्राफी कॉमेडी, चैपलिन देख रहे थे और ऋचा को यह देखकर काफी कुशी हो रही थी कि उन्हें अपने जैसा कोई मिल गया है ,तब ऋचा ने पहली बार अली को आय लव यू कहा था |हालाँकि अली ने उन्हें इस बात का जबाब देने में पूरे 3 महीने लगा दिए थे ।

Richa Chadha और अली की मुलाकात 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी और फिल्म के दो साल के भीतर उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी थी।

यह जोड़ी अपने रोमांस को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थी लेकिन कपल तब फेमस हुआ जब 2017 में लेडी लव रिचा अली के साथ 74 वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी हॉलीवुड फिल्म विक्टोरिया एंड अब्दुल के प्रीमियर पर पहुंची।Richa Chadha और अली फजल लगभग पांच साल से डेटिंग कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि यह जोड़ी अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए बिल्कुल तैयार है।

वर्क फ्रंट पर अभिनेता को अंतिम बार मल्टी स्टारर फिल्म प्रस्थानम में देखा गया था | Ali Fazal ‘ डेथ ऑन द नाइल ‘ पर भी काम कर रहे हैं, जहाँ वह हॉलीवुड के सितारों के साथ ही वंडर वुमन की अभिनेत्री गैल गैडोट के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।वर्क फ्रंट पर, ऋचा चड्ढा को आखिरी बार अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा ‘पंगा’ में देखा गया था।