The Kapil sharma Show में टाइगर और श्रद्धा में मचाया धमाल

the kapil sharma show

मुंबई।  सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के प्रसिद्ध शो द कपिल शर्मा शो में इस बार बागी 3 का प्रमोशन करने के लिए टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे के साथ अहमद खान पहुंचे और आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी देने के साथ दिलचस्प किस्से और मजेदार ट्रिविया भी शेयर किया ।

फिल्म की शूटिंग के दौरान, निर्देशक ने बागी 3 में टाइगर श्रॉफ के एक्शन दृश्यों के बारे में कुछ अज्ञात तथ्यों का खुलासा किया।

जब कपिल शर्मा ने केवल एक घंटे में टाइगर श्रॉफ द्वारा किए गए एक्शन दृश्यों के बारे में अहमद पर चुटकी ली, तो अहमद खान ने खुलासा किया “हमें सीमित समय अवधि के भीतर शूट पूरा करना था क्योंकि हमारे पास दिन के लिए लगभग 500 से 600 कारें थीं। और, जैसा कि हम सभी ने दर्शकों को एक वास्तविक एक्शन से भरपूर फिल्म देने का फैसला किया है, न कि केवल एक फिल्म जो वीएफएक्स से बनी है, इसलिए हमने यह सुनिश्चित किया कि टाइगर का पूरा एक्शन सीक्वेंस क्षैतिज रूप से (कार पर) हो जो एक असली रस्सी थी। ”

इस एक्शन सीक्वेंस के कठिनाई स्तर पर, अहमद ने आगे कहा, “क्षैतिज मुद्रा के कारण, सिर में खून बढ़ जाता है। साथ ही कारों के शीशे भी तोड़ दिए गए। इसलिए, मुझे डर लग रहा था, और एक घंटे में, मैंने टाइगर से कहा कि हमें काफी कुछ मिल गया है, लेकिन वह मुझसे लगातार एक और टेक लेने के लिए अनुरोध कर रहा था, जिसके लिए मैंने मना कर दिया। “

आगे, शो में, रितेश ने खुलासा किया कि अहमद खान ने पूरे एक्शन दृश्यों को खुद से डिजाइन किया है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि अहमद काफी मिमिक्री करते हैं और सेट पर शत्रुघ्न सिन्हा, आमिर खान और राम गोपाल वर्मा की मिमिक्री की।