Tina Philip और निखिल शर्मा इस दिन बंधने जा रहे हैं शादी के गठबंधन में

Tina Philip

मुंबई | टीवी युगल Tina Philip और निखिल शर्मा, जो पिछले साल 4 अगस्त को सगाई कर चुके थे, 4 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उन्होंने 4 फरवरी को डेटिंग शुरू की थी। यह एक कैथोलिक शादी होगी जो जुहू बाच पर जुहू रेस्तरां में होगी | इसके बाद 8 अप्रैल को एक हिंदू विवाह पद्धति से शादी होगी।

इस जोड़ी ने ‘एक आस्था ऐसी भी’ शो में भाई-बहन का किरदार निभाया और आखिरकार उन्हें प्यार हो गया। टीना ने कहा, “मैंने हमेशा समुद्र तट पर या उसके आस-पास शादी का सपना देखा है क्योंकि मैं आकाश, समुद्र और जमीन के मिलन स्थल पर समारोह करना चाहती थी। इसलिए, मैंने समुद्र तट के सामने वाले एक रेस्तरां को चुना है | बेंगलुरु से मेरे पारिवारिक पुजारी शाम 5 बजे शादी में शामिल होंगे । ”

वह कहती हैं, “मैंने एक सुंदर क्रॉस-कल्चर शादी के लिए कुछ हिंदू परंपराओं को भी शामिल किया है। पुजारी समारोह के अंत में हमें आशीर्वाद देने के लिए गंगा के पवित्र जल का उपयोग करेंगे। हम विभिन्न क्षेत्रों और धर्मों के दो व्यक्तियों के एक साथ आने का संकेत देने के लिए साथ में कुछ मोमबत्ती भी एक साथ रोशन करेंगे। शादी समारोह के बाद एक रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा | ”
समुद्र तट की शादी के लिए, अभिनेत्री एक सफेद बॉलरूम गाउन पहनेगी और निखिल एक ग्रे टक्सैडो पहनेंगे । हिंदू समारोह के लिए, टीना ने लाल लहंगा चुना है, जबकि निखिल शेरवानी पहनेंगे।
Tina Philip ने बताया “निखिल चाहते हैं कि हिंदू विवाह वैदिक रीति-रिवाजों के अनुसार हरिद्वार के गंगा घाट पर सुबह जल्दी हो। वह औपचारिकताओं को पूरा करने और अनुमति लेने के लिए फिलहाल हरिद्वार में हैं। यदि यह काम नहीं करता है, तो हमारे पास दिल्ली – निखिल के गृहनगर – या मुंबई, जिस शहर में हम अपने सपनों को जी रहे हैं वहीं हिंदू विवाह होगा। “