टीना फिलिप की अप्रैल में शादी, खास है उनका कार्ड

tina philip

मुंबई। टीवी अभिनेत्री, टीना फिलिप अप्रैल में अपनी शादी की योजना में व्यस्त हैं। टीना ने कुछ महीने पहले निखिल शर्मा से सगाई कर ली और अप्रैल में शादी की योजना है।

अभिनेत्री पर्यावरण के अनुकूल विषय को बढ़ावा देना चाहती थी और इसलिए वह अपनी शादी की सजावट के लिए पेपरलेस प्लानिंग कर चुकी हैं । उनकी शादी का निमंत्रण, जिसे सोशियोडीएनए द्वारा डिज़ाइन किया गया है, वह भी बहुत ही व्यक्तिगत है और यूके से मुंबई तक उनके स्वाद और यात्रा को दर्शाता है।

tina 2

वह कहती हैं, “मुंबई निश्चित रूप से सपनों का शहर है। मैं ब्रिटेन से मुंबई स्थानांतरित हो गई और निखिल भी दिल्ली से स्थानांतरित हो गया। इस शहर ने हमारे सपनों को एक साथ और पेशेवर रूप से एक महान जीवन के लिए आकार दिया। हमने अपने मेहमानों के लिए ई-इनवाइट डिजाइन किए हैं।

और पर्यावरण विषय को ध्यान में रखते हुए पेपरलेस जाने की इच्छा रखते हैं। कार्ड हमारी यात्रा और थीम्ड बीच शादी को भी चित्रित करेगा। कार्ड को विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया है ताकि शादी के मिनट विवरण शामिल हों। मेरी गॉडमदर ने भी कार्ड में योगदान दिया है। मैं बहुत खुश हूं कि शादी का निमंत्रण बेहद रचनात्मक तरीके से लिया गया है। “