कंगना रनौत के साथ काम कर अच्छा लगा तुमबाड एक्टर सोहम शाह ..

kangana ranaut soham shah

कंगना रनौत के साथ “सिमरन ” में दिखेंगे सोहम शाह। हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी “सिमरन” जो की डकैत जैसे अपराध पर बनी एक रियल लाइफ स्टोरी है जो संदीप कौर के इर्द गिर्द घूमती है ।


सोहम शाह ने बताया की उन्हें कंगना रनौत के साथ काम कर अच्छा लगा और उनसे काफी कुछ सीखने को मिला , वे सेट पर शांत एवं अपने आप को सयंमित रखती थी। उन्होंने ने बताया की कंगना ने उन्हें दो चीज़ें सीखने में बड़ी मदत की एक , मैडिटेशन करने से कलाकारों की स्ट्रेस की प्रॉब्लम सॉल्व हो जाती है और वे रिलैक्स होकर काम पर फोकस कर सकते है और दूसरा वे की इनटूशन एवं क्राफ्ट को सहजता से कार्य में लेना ।

सोहम शाह कहते है की वे उनके काम को लेकर काफी सेलेक्टिव है उन्होंने 2009 में बाबर से डेब्यू किया एवं चुनिंदा मूवीज में प्रोडूसर का कार्य किया जिसमे की शिप ऑफ़ थीसिस , गुलाब गैंग , तलवार , तुमबाड और वेब सीरीज बार्ड ऑफ़ ब्लड में काम किया है |

सोहम से पूछने पर उन्होंने बताया की वे कंटेंट ड्रिवेन एवं कमर्शियल दोनों ही फिल्मो में काम करना पसंद है और दोनों में ही कई अनुभव आपको सीखने और समझने को मिलते है । उन्होंने हाल ही में कुछ प्रेरणादायक फिल्म्स देखि जिनसे उन्हें आगे बढ़ने में काफी मदत मिली जिसमे की सुपर डीलक्स , वोन्ट यू बी माय नेबर , ऐ सेपेरशन, उन्होंने बताया की कमर्शियल फिल्म्स जैसे कि हेरा फेरी, अंदाज़ अपना अपना , जाने भी दो यारों देख कर आप अच्छा समय व्यतीत कर सकते है ।

उन्होंने ने यह भी बताया कि उनके फैंस उन्हें आने वाली फिल्म ” बातूनी” में देखंगे जो की कॉमेडी ड्रामा है जिसका संचालन आदेश प्रसाद करेंगे जो तुमबाड उनके को डायरेक्टर और राइटर रह चुके है ।