Vaani Kapoor : शमशेरा में अपनी भूमिका को लेकर हूँ उत्साहित

Vaani Kapoor

मुंबई| Vaani Kapoor अपनी एक्टिंग और डांस स्किल्स के साथ बॉलीवुड में धमाल मचा चुकी हैं |वाणी अपने लुक्स के साथ ही आज सबसे ज्यादा हॉट अभिनेत्रियों में से एक है |

वाणी ने बॉलीवुड में कुछ शानदार डांस हिट्स दिए हैं , जिसमें ऋतिक रोशन के साथ घूंघरू (वॉर), रणवीर सिंह के साथ नशे सी चढ़ गई और उड़े दिल बेफिक्रे (बेफिक्रे) शामिल हैं| वाणी अब रणबीर कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा में बहुत ही आकर्षक रूप में नजर आएंगी, जिसमें वह भारत के सबसे प्रतिष्ठित कलाकार की भूमिका निभा रहीं हैं।

वाणी ने अपने डांस स्किल के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा ” मैंने हमेशा माना है कि एक अभिनेता के लिए अपने परफॉर्मेंस को पूरी तरह सफल बनाने के लिए कला के विभिन्न रूपों को सीखना और उसके लिए कोशिश करना महत्वपूर्ण और अनिवार्य है। लोगों के साथ ही इंडस्ट्री ने भी मेरे डांस की काफी सराहना की है, इसके लिए मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत मानती हूँ ।”

उन्होंने आगे बताया कि ” ईमानदारी से कहूं तो यह आसान नहीं था। बॉलीवुड में प्रवेश करने तक मुझे डांसर के रूप में कभी कोई औपचारिक प्रशिक्षण नहीं मिला। मैं हमेशा से ही माधुरी, श्रीदेवी और अन्य कलाकारों से काफी प्रेरित थी! वे कलाकार हैं। मैंने हमेशा से ही एक ऐसे कलाकार के रूप में कामना की है, जो न केवल अभिनय करता हो बल्कि एक ओवरऑल परफॉर्मर है।मैंने दर्शकों के समक्ष जो प्रस्तुत किया है, उसके प्रत्येक हिस्से पर काफी मेहनत की है।”

फिल्म शमशेरा में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए Vaani Kapoor ने कहा ” वास्तव में शमशेरा में भी, मैं एक ऐसे कलाकार की भूमिका निभाने जा रहीं हूँ, जो अपने तरीके से डांस कर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाता है। यही नहीं परफॉर्म करने के लिए मेरे पास कुछ अद्भुत गाने भी हैं। मुझे उम्मीद है कि शमशेरा के सभी गाने बड़े पैमाने पर सफल होंगे। यह फिल्म हमारी कड़ी मेहनत का प्रतिफल है।”