वाणी कपूर बैचलरेट ट्रिप पर- जाने दोस्तों के साथ क्या की मौज मस्ती ?

वाणी कपूर ने अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म शमशेरा के पहले शेड्यूल को पूरा कर लिया है, जिसमें पूरे देश के पसंदीदा रणबीर कपूर ने अभिनय किया है। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने थकाने वाले शूटिंग कार्यक्रम के बाद अब थोड़ा आराम करने का फैसला किया है और ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने कॉलेज की करीबी दोस्तों के साथ एक गर्ल्स ट्रिप की योजना बनाई है।

उनकी सहेली ज़ुबीशा की शादी हो रही है और वाणी और उनकी तीन दोस्त इतने अच्छे पल को अपनी बेस्टीज़ के साथ मनाना चाहती हैं।

वाणी और उनकी तीन सबसे अच्छी दोस्त 7 जून को थोड़ी धूप का मज़ा लेने गोवा के लिए रवाना हुई और ज़ूबीशा के साथ उसके ‘आई डू’ कहने से पहले अच्छा समय बिताया। “वाणी इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं।

पहले उन्होंने रितिक वर्सेस टाइगर और उसके बाद बड़े बजट की फिल्म शमशेरा के पहले शेड्यूल को पूरा किया। दोनों फ़िल्मों में वाणी बिल्कुल अलग अवतार में देखेंगी। खुद को फिटनेस के अविश्वसनीय स्तर तक पहुंचाने के लिए उन्हें अपने शरीर पर काफी काम करना पड़ा।

यह उनके लिए एक व्यस्त और चुनौतीपूर्ण वर्ष रहा है और अपनी गर्ल गैंग के साथ यह छोटा सा ब्रेक उन्हें खुद को फिर से जीवंत करने और अपने नजदीकी दोस्तों के साथ फिर से घुलने मिलने के लिए बेहद ज़रूरी था।

संयोग से, उनकी बेस्ट फ्रेंड की शादी हो रही है, इसलिए लड़कियों ने बेचलर पार्टी की योजना बनाई है। वे पूरे साल उनसे मिल नहीं पाई हैं और इसलिए इस मिनी वेकेशन से वे उस बीते समय की भरपाई कर पाएंगी.” अभिनेत्री की एक दोस्त ने बताया