जानिए बियोंसे, एंजेलीना जोली और वाणी कपूर के बीच क्या है कॉमन

vani kapoor 11

मुंबई।  रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर  में वाणी कपूर का बेहतरीन अंदाज एक ऑनलाइन सनसनी बन गया है। इस एक्शन धमाके  के लिए वाणी को शीर्ष फैशन स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया द्वारा बेहतरीन स्टाइल प्रदान किया गया है,जिन्होंने वाणी को ऐली साब का एक एलेक्टिक गाउन पहनाया है। 

लेबनान की एली साब एक प्रतिष्ठित फैशन डिज़ाइनर हैं, जिन्होंने बियोंसे , केट मिडलटन, निकोल किडमैन, एंजेलिना जोली, एमिलिया क्लार्क, केंडल जेनर और टेलर स्विफ्ट की पसंद के कपड़े डिजाइन किए हैं।

View this post on Instagram

And the more she loved herself , the simpler it became for her ?

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on


इस बात की पुष्टि करते हुए अनाइता ने कहा, ” अगर हुस्न कत्ल कर सकता है ‘तो वाणी उनमें से एक है और फिल्म के एक बेहतरीन दृश्य में आप उन्हें एक अविश्वसनीय ऐली साब गाउन पहने देख सकते हैं!” उन्होंने वॉर में वाणी को सबसे अच्छे तरीके से चित्रित करने की कल्पना कैसे की थी, इस बात का भी खुलासा किया।

View this post on Instagram

Find your Ikigai ?

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

वाणी ने एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाई है, जिसने हमेशा ड्रेसिंग का आनंद लिया है और फैशन के साथ मस्ती की है। फिल्म में हम उनके विभिन्न अंदाज को देख सकेंगे। 

View this post on Instagram

Filmfare night ?

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

वाणी कहतीं हैं कि, वाणी की इस बेहतरीन लुक के लिए, उन्होंने कई सारे मिश्रण और मिलान किए, और यह सब कुछ काफी मजेदार, अवकाश की तरह और कुछ इस तरह का था, जब अब किसी शहर की यात्रा करते वक्त ड्रेसिंग करते हैं। मुझे लगता है कि इसके लिए बहुत ज्यादा गंभीर होने की जरूरत नहीं थी, लेकिन इसने वाणी के किरदार को गौरव प्रदान किया।