Varun Dhawan और नताशा दलाल की इस वजह से नहीं हो रही अभी शादी

Varun Dhawan

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेता Varun Dhawan को हाल ही में रेमो डिसूजा की डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में देखा गया था। फिल्म में श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभुदेवा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी ।

समीक्षकों से अच्छी समीक्षा मिलने के बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मुनाफ़ा कमाने में असफल रही है।

मीडिया सूत्रों की एक रिपोर्ट के अनुसार यह कहा जा रहा है कि रेमो की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह का प्रदर्शन किया है, इससे वरुण काफी परेशान हैं ।

ऐसी भी खबरें थीं कि पहले वरुण ने रेमो के अगले डांसिंग फिल्म पर हस्ताक्षर किए थे जो सलमान खान करने वाले थे , लेकिन अब कहा जा रहा है कि उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया है।

इसके अलावा, खबरे यह भी हैं कि वह प्रेमिका नताशा दलाल के साथ अपनी शादी को स्थगित करने की योजना बना रहे है। यह जोड़ी इस साल के अंत तक शादी करने के लिए तैयार थी लेकिन अब उन्होंने अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करने की योजना बनाई। उनकी पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार नहीं किया है |

वरुण के पास आगे फिल्मों की एक बड़ी लाइन है। वह जल्द ही सारा अली खान के साथ डेविड धवन की ‘कुली नंबर 1’ की रीमेक में नजर आएंगे। इसके अलावा, उनके पास करण जौहर की ‘मिस्टर लेले ‘ और श्रीराम राघवन की अगली फिल्म भी है।

खैर, यह तो केवल समय ही बताएगा कि क्या Varun Dhawan अपनी शादी को स्थगित कर अब अपने करियर को कामयाबी पर ले जाने की योजना बना रहे हैं या नहीं |