वरुण धवन के करियर को ‘कलंक’ लगा गई ये फिल्म, खुद माना- ख़राब थी

vrn dhwn

मुंबई।  वरुण धवन ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अब तक विफलता का मुंह अब तक बहुत ही कम देखा है लेकिन उनकी पिछली फिल्म ने वरुण के करियर पर जैसे कलंक लगा दिया।  वरुण ने माना कि फिल्म बुरी थी और इससे उन्हें अनुभव मिला।  

बॉलीवुड में लगातार 11 हिट फिल्में देने के बाद वरुण धवन की अक्टूबर और सुई धागा को भी बड़ी सफलता नहीं मिली थी और कलंक ने तो पूरा ही डुबो दिया। अभिषेक वर्मन के निर्देशन और करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म कलंक को लेकर  वरुण धवन ने कहा कि इसने मुझे प्रभावित किया लेकिन फिल्म को जनता ने पसंद नहीं किया।  पर ये फिल्म तो  चलने लायक थी ही नहीं.

अगर फिल्म जनता को पसंद आई तो इसे चलना चाहिए लेकिन दर्शकों को कलंक पसंद नहीं आई।  यह मेरे लिए एक सीख है।  मैंने इससे सीखा है। कई बार कुछ चीजें ठीक काम नहीं करती हैं और नतीजा ये होता है कि सब कुछ गलत हो जाता है। 

dhwan

यह पहली बार है जब मैं एक फेल्योर से गुजरा हूं और इससे मैं प्रभावित हुआ।  अगर प्रभावित नहीं हुआ होता तो इसका मतलब ये होता कि मुझे अपनी फिल्मों से ही प्यार नहीं है. मुझे मौत की लकीर तक अपनी फिल्मों से प्यार है.””मुझे खुशी है कि इससे मुझे फर्क पड़ता है. अब मैं एक अच्छे स्पेस में हूं. मैं अपनी अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर को लेकर काफी उत्साहित हूं और कुली नंबर 1 का भी इंतजार है.” 

वरुण धवन इन दिनों श्रध्दा कपूर के साथ स्ट्रीट डांसर की शूटिंग कर रहे हैं और उसके बाद सारा अली खान के साथ कुली नंबर वन में काम करेंगे।  उन्हें अगले साल रणभूमि में भी काम करना है।