विद्या बालन पहली बार…’नटखट’ !

vidya balan

मुंबई। हिंदी सिनेमा के इस दौर में बेहतरीन अभिनेत्री विद्या बालन को आजकल भले ही बायोपिक क्वीन कहा जाता तो लेकिन वो संजीदा अभिनय से लेकर हल्के-फुल्के कॉमेडी रोल करने में भी महारथ रखती हैं। अपने करियर में अब वो नटखट बनने जा रही हैं।  

विद्या बालन ने पहली बार एक शॉर्ट फिल्म में काम किया है। इस फिल्म का नाम  नटखट है और इस फिल्म से विद्या बतौर निर्माता के रूप में डेब्यू ही कर रही हैं।  

विद्या ने इंस्टाग्राम पर फ़िल्म के क्लैप बोर्ड की तस्वीर के साथ लिखा है- मुझे ख़ुशी है और उत्साहित हूं कि कुछ दिन पहले मैंने एक शॉर्ट फ़िल्म में एक्टिंग की। फ़िल्म का नाम नटखट है और मेरा इसमें एक नया रोल भी है, जो प्रोड्यूसर का है। प्रोड्यूसर बनने का मेरा कोई प्लान नहीं था, लेकिन अनुकम्पा हर्ष और शान व्यास की कहानी ने मुझे इस दिशा में जाने के लिए मजबूर कर दिया। शान व्यास के निर्देशन में काम करने का अनुभव नया और शानदार रहा। 

विद्या ने इस फ़िल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला के साथ मिलकर किया है, जो उनके निर्माता पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के पार्टनर रहे हैं। फिल्म की कहानी और बाकी बातों पर विद्या ने कोई खुलासा नहीं किया है। वैसे उनका नटखटपन डर्टी पिच्चर जैसी फिल्म के लोग देख चुके हैं। 

विद्या, तुम्हारी सुलु के बाद अब इस 15 अगस्त को अक्षय कुमार के साथ फिल्म मिशन मंगल में दिखेंगी। मंगल पर जाने की कहानी में विद्या प्रोजेक्ट डायरेक्टर के रोल में हैं।  जगन शक्ति की इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हाड़ी और नित्या मेनन भी हैं।