विद्या बालन किचन में घुसीं और ये बना डाला !

vidya balan

मुंबई। विद्या बालन ने अपने दर्शकों को हमेशा आश्चर्यचकित किया है, इस लॉकडाउन के दौरान नई खोज कर रही है। हमने पहले विद्या को कुछ दिलचस्प खुलासे करते हुए देखा है कि कैसे वह अपने घर और अन्य घर के कामों को साफ करने में खर्च कर रही हैं।

विद्या ने एक आश्चर्यजनक रहस्योद्घाटन किया कि वह खाना पकाने की शौकीन नहीं है और इसलिए वह अच्छी तरह से खाना बनाना नहीं जानती है लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह खाना बनाने की कोशिश कर रही है और उसे पता चला कि यह काफी मजेदार है।

हमने हाल ही में विद्या बालन को मोदक बनाते देखा है जो उनकी पसंदीदा डिश भी है, और हम कह सकते हैं कि वह इस बंद के दौरान निस्संदेह अपने घर में खाना पकाने की प्रक्रिया का आनंद ले रही हैं। खाना बनाना एक व्यस्त काम है और विद्या ने कई बार खुलकर बताया कि वह खाना बनाना और खाना बनाना कभी नहीं जानती, लेकिन इस लॉकडाउन के दौरान हमने कई मशहूर हस्तियों को इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खाना बनाते और तस्वीरें पोस्ट करते देखा है।

हमने काफी संख्या में ऐसे अभिनेताओं को देखा है जो पिछले कुछ समय से अपने कुकिंग वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं और अब हमारे पास हमारी दिवा विद्या बालन हैं जो बहुत ही मजेदार तरीके से हमें दिखाती हैं कि वह कैसे खाना पकाने की अवधारणा को प्यार कर रही हैं और चली गईं मोदक बनाने पर।

विद्या ने उल्लासपूर्वक कहा, “मैंने हमेशा खाना पकाने को पालतू बनाने के प्रतीक के रूप में देखा, लेकिन लॉकडाउन में यह एक नई खोज थी।” विद्या जो हमेशा महिलाओं की केंद्रित भूमिका निभाने के लिए जानी जाती थीं और मुखिया होने के नाते उनकी राय थी कि खाना बनाना एक बहुत ही घरेलू भूमिका है और वह इसमें पूरी तरह से फिट नहीं होंगी, लेकिन इस लॉकडाउन ने उन्हें एक नई विशेषता का पता लगाने में सक्षम बनाया और वह हैं उसका पूरे दिल से आनंद ले रहा है।

हमें उम्मीद है कि विद्या अब और अधिक खाना पकाने के वीडियो पोस्ट करती हैं और प्रत्येक भूमिका की तरह हमें उम्मीद है कि वह खाना पकाने में भी ऐस करेंगी। वे मोदक इतने स्वादिष्ट लगते थे कि हम इसे सेकेंडों में खत्म कर देते थे, लेकिन अगर हम इसे चख सकते थे तो ही।

विद्या अपने दर्शकों के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित शकुंतला देवी के साथ रॉक करने जा रही है, जिससे उम्मीद की जा रही है कि वह लॉकडाउन के बाद स्क्रीन पर हिट होगी और साथ ही वह बहुचर्चित फिल्म शेरनी में भी नजर आएंगी, जहां वह एक वन अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।