विद्युत् जामवाल में CISF जवान की ऐसे की सराहना

vidyut jammval

मुंबई। अभिनेता और फिटनेस उत्साही विद्युत जामवाल ने अपने सोशल मीडिया को आज सीआईएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की ।

विद्युत वास्तव में मानते हैं कि सैन्य बलों को प्रेरित करने के लिए उनकी प्रशंसा जरुरी है। जब अभिनेता एक दोस्त की प्रतीक्षा कर रहा था, तो वह CISF सोल्जर से मिला और हमारे समाज और देश के प्रति प्रतिबद्धता के लिए उनके किए गए काम के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। उनके प्रयासों की सराहना करने के लिए सीआईएसएफ और सेना ने विद्युत की सराहना की है।  

विद्युत ने लिखा: “एक दोस्त की प्रतीक्षा करते हुए, इस CISF सैनिक ने मुझसे संपर्क किया और मेरे मार्शल आर्ट कौशल और फिल्मों के लिए मेरी प्रशंसा की। हम इन बहादुर पुरुषों और महिलाओं से मिलते हैं जो ज्यादातर हवाई अड्डों, बिजली संयंत्रों, तेल क्षेत्रों में सशस्त्र बलों की सेवा करते हैं।”

हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पूरी लगन और मेहनत से काम करते हैं। वे हमारे जीवन के बारे में हमारे धैर्य, सौजन्य और सम्मान के लिए अथक प्रयास करते हैं। देश और नागरिकों के लिए उनकी प्रतिबद्धता। मैं उन्हें हमारे देश के प्रति उनकी बलिदान सेवा के लिए धन्यवाद करता हूँ ।