‘बमफाड़’ में बेहतरीन अभिनय के लिए विजय वर्मा के अभिनय की तारीफ़

vijay varma

मुंबई।  ‘गली बॉय’ स्टार विजय वर्मा को आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे होनहार और बेहतरीन अभिनेता में से एक माना जाता है। विजय अपने किरदारों को बेहद ही ईमानदारी से निभाते हैं। फिल्म निर्माता इम्तियाज अली के शो ‘शी’ में उनके अभिनय की सभी ने सराहना की थी।

एक बार फिर स्क्रीन पर वापसी करते हुए विजय वर्मा रंजन चंदेल की ‘बमफाड़’ में अपने अभिनय के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें वो प्रमुख भूमिका में हैं।

इस फिल्म में, प्रतिभाशाली अभिनेता ने एक स्थानीय गुंडे, जिगर फरीदी नामक किरदार निभाया है जिसकी राजनीति में पहचान है।

 लॉकडाउन होने की वजह से ‘बमफाड़’ के निर्माताओं ने फिल्म को डिजिटल रिलीज़ करने का फैसला किया और अब यह ज़ी 5 पर स्ट्रीम हो रही है। इलाहाबाद में बसी ये एक प्रेम कहानी है जिसे अनुराग कश्यप ने प्रस्तुत किया है।

 फिल्म में विजय वर्मा के अभिनय की प्रशंसा करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा, “विजय और मैंने ‘चटगाँव’ और ‘मॉनसून शूटआउट’ जैसी फिल्मों से एक साथ करियर शुरू किया, जिसमें वह लीड एक्टर थे और मैं प्रोड्यूसर। जब मैंने ‘बमफाड़’ का पहला कट देखा तो मैंने तुरंत विजय को फोन किया और उन्हें बताया कि इस भूमिका में उसका एक नया पहलू सामने आया है। मुझे लगता है कि यह एक अभिनेता द्वारा किसी किरदार को निभाने का बेहतरीन तरीका है। जब जिगर फरीदी स्क्रीन पर आता है तो आपको उस किरदार की पॉवर महसूस होती है।

 अपने करियर के उंचाईयों का आनंद लेते हुए, विजय खुश है कि वह लॉकडाउन के दौरान भी दर्शकों का मनोरंजन करने और अपनी रिलीज़ के साथ उनका मूड हल्का रखने में सक्षम है।  अनुराग कश्यप के अलावा, फिल्म निर्माता इम्तियाज अली और मीरा नायर भी वर्मा के अभिनय से बेहद प्रभावित हैं।  नायर ने हाल ही में अभिनेता के लिए सोशल मीडिया पर लिखा था, “यहाँ आपकी लौ हॉलीवुड तक फैल रही है भाईजान।”