Virgin Bhanupriya : उर्वशी रौतेला एक अलग अंदाज़ में नज़र आने को तैयार

Virgin Bhanupriya

मुंबई | उर्वशी रौतेला अब तक वर्जिन हैं ,हम बात कर रहे हैं अजय लोहान द्वारा निर्देशित Virgin Bhanupriya नामक एक फिल्म की ,जिसमें उर्वशी रौतेला ने टाइटुलर किरदार निभाया है।

श्रेयांस महेंद्र द्वारा धारीवाल द्वारा बैनर धारीवाल फिल्म्स के तहत निर्मित, हनीवंत खत्री और ललित कीरी द्वारा प्रोड्यूस फिल्म में, उर्वशी रौतेला द्वारा एक वर्जिन लड़की भानुप्रिया का किरदार निभाने जा रही हैं , उनका किरदार एक कॉलेज में पड़ने वाली भारतीय रूढ़िवादी लड़की का है जिसने अपना कौमार्य खोने का फैसला किया। “

” वह सोचती है कि आज की दुनिया में यह सबसे आसान काम होना चाहिए, हालांकि उसके सभी प्रयास व्यर्थ जाते हैं और एक सोथेयर की भविष्यवाणी के रूप में, यह एक असंभव काम है जो उसके जीवन में कभी नहीं होगा। उसके बाद क्या होता है और क्या वह अपने मिशन में सफल होती है या नहीं, फिल्म की पूरी कहानी इसी बात पर आधारित है |

नाम के विपरीत, फिल्म एक पारिवारिक कॉमेडी है जो युवाओं और उनके परिवारों के बीच संबंधों पर आधारित है | वर्जिन भानुप्रिया में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, दिलनाज़ ईरानी, ​​राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

उर्वशी रौतेला के अनुसार “मैं एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हूँ , जो अपने जीवनसाथी की तलाश कर रही है, लेकिन हर बार जब वह रिश्ते में रहने की कोशिश करती है तो असफल हो जाती है। हालांकि फिल्म काफी प्रफुल्लित करने वाली है। जिस तरह से यह एक महत्वपूर्ण कहानी को मनोरंजक तरीके से बताती है उससे मुझे इसकी कहानी बहुत अच्छा लगी। ”

Virgin Bhanupriya को इस साल 12 जून को रिलीज़ किया जाना है।