किसने कहा मलाइका अरोरा को बहन जी?

malaika arora on dance india dance

छोटे पर्दे का सबसे बड़ा डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस अब शुरू हो चुका है. वैसे तो इस शो की सबसे खास बात यह थी कि करीना कपूर खान बतौर जज टीवी पर अपना डेब्यु कर रही थी. लेकिन करीना कपूर खान इन दिनों अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में बिजी हैं. इसी के चलते अब #malaikaarora इस शो में जज के तौर पर नजर आ रही है. लेकिन यह क्या शो में आते ही मलाइका अरोरा को किसी ने बहन जी कह दिया.

खुद मलाइका अरोरा ने इसका एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें बहन जी कहे जाने पर उनका रिएक्शन देखने लायक है.अब आईये आपको बता देते हैं कि यह पूरा मामला क्या है. दरअसल इस वीडियो में दिखाया गया है कि होस्ट करण वाही ने कहा की वह मलाइका के लिए कोई गिफ्ट लेकर आए हैं.

ऐसे में करण वाही ने मलाइका के हाथ में फ्लाइंग किस थमा दिया और कहा कि इसे रख लो बहन जी.लेकिन हद तो तब हो गई जब करण ने यह गिफ्ट मलाईका को नहीं बल्कि उन्हें कहा कि वह करीना कपूर खान को दे दें. सेट पर यह मस्ती मजाक देखकर बाकी सभी बहुत हंसने लगे.

मलाइका अरोरा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि करण वाही कभी मुझे इरिटेट करने में फेल नहीं होते.आपको बता दें मलाइका अरोरा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बनी हुई है. हाल में ही अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उन्होंने उनके साथ एक फोटो शेयर करके अपना प्यार जताया था.

ऐसी खबरें भी है कि दोनों जल्द से जल्द शादी कर सकते हैं. हालांकि ना तो अर्जुन कपूर और ना ही मलाइका ने इन खबरों की पुष्टि की है. मलाइका और करण वाही के बीच की नोकझोंक आपको कैसी लगी कमेंट के जरिए हमें बताइए