Mohnish Bahl ने इस वजह से छोड़ा ‘संजीवनी’

Mohnish Bahl

मुंबई | स्टार प्लस के शो संजीवनी में डॉ। शशांक गुप्ता की भूमिका निभाने वाले अभिनेता Mohnish Bahl ने हाल ही में शो में अपनी यात्रा समाप्त की।

इसके बारे में मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने बताया “मैंने बाहर निकलने का फैसला किया और यह एक सही निर्णय था। मुझे लगा कि मैं पिछले सीजन की तुलना में डॉ शशांक गुप्ता के रूप में अपनी भूमिका के साथ पूरा जस्टिफाई नहीं कर पा रहा हूँ ।”

” मैं अपने दर्शकों को निराश नहीं करना चाहता था, इसलिए शो को छोड़कर लाइफ में आगे बढ़ना सबसे अच्छा निर्णय था। ”

मोहनीश “संजीवनी” (2002-2005) के पहले सीज़न का हिस्सा भी थे, और उन्होंने इसके स्पिन ऑफ़, “दिल मिल गए “(2007-2010) में भी काम किया। ।

उन्होंने आगे बताया कि “जब अगस्त 2019 में यह शो शुरू हुआ, तो मेरा ट्रैक ठीक चल रहा था, लेकिन बाद में चीजें बदल गईं। मैंने निर्माताओं के साथ इस पर चर्चा की और हमने कई नए कोण तलाशने की कोशिश की, लेकिन वे काम नहीं कर रहे थे ।”

“यदि ट्रैक में स्पष्टता है या उसे पहले से काफी आगे की दी गयी हो तो एक अभिनेता अपने चरित्र को रचनात्मक रूप से बढ़ा सकता है लेकिन दुर्भाग्य से यहाँ ऐसा नहीं था। ”

इस बीच, शो एक अलग समय स्लॉट में चला गया है। यह भी चर्चा है कि Mohnish Bahl के शो छोड़ने के बाद अब यह शो नए अभिनेताओं के साथ यह तीन साल की छलांग लेगा।