Golden Ratio Films ने फिल्म “सन ” के साथ शुरू किया अपना पहला हॉलीवुड प्रोजेक्ट

Golden Ratio Films

मुंबई |विस्टा मीडिया कैपिटल की सिंगापुर बेस्ड कम्पनी Golden Ratio Films जो बॉलीवुड और भारतीय कंटेंट स्पेस में एक महत्वपूर्ण उत्पादन और वितरण इकाई है ,हॉरर फिल्म “सन” से अपना पहला हॉलीवुड प्रोजेक्ट शुरू कर रही है |

यूके-आधारित कंपनी क्विकफायर फिल्म्स हॉलीवुड से सह-निर्माता के रूप में फिल्म सन के लिये फंड करने वाली है|

गोल्डन फिल्म्स, क्विकफायर फिल्म्स, थ्री पॉइंट कैपिटल से फंडिंग के साथ फिल्म सन का एनीमेरी नॉटन(पार्क फिल्म्स) लुईस टिसने (इलास्टिक फिल्म) और रेने बैस्टियन ( बेलाडोना प्रोडक्शंस ) द्वारा सह-प्रोडक्शन किया जा रहा है।

आयरिश फिल्म टैक्स क्रेडिट प्रोत्साहन के समर्थन के साथ, और Altitude फिल्म बिक्री एजेंट के रूप में अभिनय के साथ। Shudder ने उत्तरी अमेरिका, यूके और आयरलैंड में इसके सभी राइट्स ले लिये हैं और RLJE फिल्म्स ने उत्तरी अमेरिकन थिएट्रिकल , VOD, डिजिटल और होम वीडियो राइट्स लिये हैं |

फिल्म वर्तमान में निर्माणाधीन है और इवान कवानघ (‘कैनाल’) और स्टारस एंडी मटिचक (हैलोवीन, हैलोवीन किल्स), एमिल हिर्श (द ऑटोप्सी ऑफ जेन डो, नेवर ग्रो ओल्ड) और ल्यूक डेविड ब्लम (द सिनर) द्वारा निर्देशित की जा रही है।

फिल्म की कहानी में एक माँ है, जो एक बच्चे के रूप में, एक कल्ट से बच निकली, अब उसे अपने अतीत का सामना करना पड़ेगा जब कुछ लोग सदस्य उसके घर में घुस जाते हैं और उसके आठ वर्षीय बेटे को चुराने का प्रयास करते हैं। अब इन दोनों को बचाने के लिए प्रतिबद्ध एक जासूस (हिर्श) द्वारा उनका पीछा किया जा रहा है, इस दौरान उसका लड़का एक रहस्यमय बीमारी से बीमार हो गया है। उसके अपहरण के बाद से कुछ बदल गया है।

Golden Ratio Films के सीईओ श्री अभयानंद सिंह ने कहा, “फिल्म हमारी सफलता में एक और फेदर है, जो हॉलीवुड में हमारी एंट्री का प्रतीक है। हम हॉलीवुड के कुछ प्रमुख प्लेयर्स के साथ साझेदारी करने के लिए रोमांचित हैं और यह इस तरह की कई घोषणाओं में से एक है जिसे कंपनी ने इस साल के लिए तैयार किया है ”