क्या यामी गौतम का ये लुक विक्रांत मैसी की फ़िल्म से है?

yami gautam

मुंबई।  यामी गौतम इन दिनों अब अपनी सभी आने वाली फिल्मों में मजेदार और दिलचस्प भूमिकाएं करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने साल 2019 की फिल्म उरी में एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाते हुए दमदार परफॉर्मेंस दी थी। फैन्स ने उनकी एक्टिंग की सराहना की थी। 

अब उनकी अगली फिल्म गिन्नी वेड्स सनी होने जा रही है। ये फ़िल्म एक मजेदार रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें वो विक्रांत मैसी के साथ नज़र आने वाली हैं। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। लेकिन इससे पहले यामी गौतम का लुक सामने आया है। अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यामी का ये लुक गिन्नी वेड्स सनी से है।

 इस फ़ोटो में यामी गौतम ने एमरल्ड ग्रीन कलर का लहंगा पहना है। उनका मेकअप और जूलरी उनके लुक को कम्प्लीट कर रहा है। यामी की मुस्कान उन्हें और भी खूबसूरत बना रही है।ग़ौरतलब है कि यामी गौतम और विक्रांत मेसी की इस फ़िल्म का प्लाट अभी तक सामने नही आया है।

उरी की सफलता के बाद ‘काबिल’ अभिनेत्री ने अमर कौशिक की बाला के साथ तीन दूसरी फिल्में साइन की है। एक तरफ़ वो सात साल बाद वो अपने विक्की डोनर सह-कलाकार आयुष्मान खुराना के साथ फिर से नज़र आने वाली हैं। इस फ़िल्म में वो एक छोटे से शहर से एक मॉडल की भूमिका निभाएंगी। बाला के अलावा, उनके पास दिलजीत दोसांझ के साथ आने वाली एक रोमांटिक  कॉमेडी फ़िल्म है, जिसके साथ वह पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी

विक्रांत मैसी के साथ आने वाली फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ में यामी गौतम एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाती नज़र आएंगी जिसकी माँ एक भावी दूल्हे के साथ शादी करने के लिए गिन्नी को समझाती है।