ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार कार्तिक को हुआ डेंगू !

mohsin khan

मुंबई।  छोटे परदे के हिट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक का किरदार निभा रहे मोहसिन खान डेंगू का शिकार हो गए हैं । इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीटर के माध्यम से दी है।

हाल ही में एक्टर मोहसिन खान ने सोशल मीडिया में जानकारी दी।  उन्होंने लिखा – मैं डेंगू से परेशान हूं, घर से लंबे समय तक दूर रहने वाले कृप्या सतर्क रहें, मैं जल्द ही ठीक हो जाउंगा और दौड़ने लगूंगा।  यही नहीं इसी सीरियल की नियति जोशी को भी डेंगू हो गया है। 

बता दें, मोहसिन खान पिछले 3 सालों से सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से जुड़े हैं। मोहसिन और शिवांगी जोशी शो में कार्तिक और नायरा का किरदार निभाते हैं। दोनों की जोड़ी इंडियन टेलीविजन की नंबर वन जोड़ी मानी जाती है। दोनों ने कई सारे अवॉर्ड्स जीते हैं।

शो में हाल ही में कार्तिक और नायरा 5 साल के लीप के बाद मिले हैं। उनका कायरव नाम का एक बेटा भी है। जिसकी हाल ही में हार्ट सर्जरी हुई है। शो में कार्तिक ने यह समझकर वेदिका से शादी कर ली कि नायरा मर चुकी है। 

एक्टर मोहसिन के अलावा भी कई टीवी एक्टर डेंगू से परेशान हो चुके हैं।  इश्क सुभान अल्लाह में ज़ारा सिद्दीकी का किरदार निभा रहीं एशा सिंह और एक भ्रम सर्वगुण संपन्न में कबीर को रोल निभा रहे जै़न इमाम भी डेंगू की चपेट में आ गए।