Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : शो नहीं छोड़ेगी शिवांगी जोशी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

मुंबई | शिवांगी जोशी, जिन्हें डेली सोप Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में नायरा के रूप में प्यार किया जाता है, ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ ‘आस्क मी एनीथिंग’ किया, और साथ ही स्पष्ट किया कि वह उनके ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने की खबरे मात्र अफवाह है और कुछ नहीं |

इतना ही नहीं, शिवांगी ने यह भी पुष्टि की कि वह कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने जा रही हैं, उनके प्रशंसकों ने उन्हें प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में अपनी पहली उपस्थिति के लिए बधाई भी दी।

इस बातचीत के दौरान, शिवांगी ने ये है मोहब्बतें की अदिति भाटिया को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया। यह काफी हद तक स्पष्ट भी है, क्योंकि फिल्म और डिनर पर दोनों अक्सर बाहर जाते हैं, और एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं।

अपने शो Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के बारे में अधिक बात करते हुए, शिवांगी ने खुलासा किया कि कलाकारों में से उनके पसंदीदा लोग लता सब्बरवाल और विशाल सिंह हैं ,जिन्होंने शो में अक्षरा के माता-पिता की भूमिका निभाई थी।

उन्होंने यह भी कहा कि वह मोहिना सिंह ,जिसे कीर्ति के रूप में देखा गया था के संपर्क में है और जल्द ही देहरादून में उससे मिलने की योजना बना रही है।