द येलो डायरी बैंड और पोप प्रिंसेस अकासा ‘ ढूंढ़ती फीरां’ के लिए आए एक साथ

मुंबई।  द येलो डायरी, यह बैंड भारत की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली आधुनिक हिंदी ऑल-रॉक बैंड में से एक है, वे  “ढूंढ़ती फीरा गाने के लिए  पहली बार पोप प्रिंसेस अक़ासा के साथ जुड़ रहे हैं।

अकासा द्वारा गाया गया यह गाना, द येलो डायरी बैंड के हिट सोंग  रब रखा, का फ्रेश वर्ज़न है आप को बता दे कि बीते कुछ महीने पहले ही यह गाना रिलीज किया गया था जिसे लोगो ने काफी पसंद भी किया था।

राष्ट्रव्यापी लाकडाउन की इस स्थिति में लोगो को सकारात्मक रहना सबसे ज्यादा जरूरी है और वे इस स्थिति से ज़रूर उभरेंगे , यह गाना उस हिम्मत को बढ़ाने और उम्मीद पर खरे उतरने के लिए मददगार होगा।

पोप प्रिंसेस अकासा ने  फिल्म भारत में एत्थे आ,फिल्म गुड न्यूज़ में दिल का जनेया , ओर चार्टबस्टर हिट नागिन जैसे कई गाने गा कर लोगो का दिल जीत चुकी हैं  इतना ही नहीं ‘ नागिन’ इस गाने ने कुल 200 मिलयन से ज़्यादा व्यूज का अकड़ा पार किया था।

 पोप प्रिंसेस अकासा का मानना है कि ” मैं हमेशा से ‘द यैलो डायरी’ इस बैंड की प्रशंसक रह चुकीं हूं और ‘ रब राखा ‘ यह मेरे पसंदीदा गानों में से एक है। मैं इस बैंड के साथ जुड़ कर बहुत उत्साहित हूं। ‘ढूंढ़ती फीरां’ यह गाना निश्चित रूप से लोगो के दिलो में  सकारात्मक भाव को उजागर करेगा जो इज़ समय सबसे ज़्यादा मह्वपूर्ण है।

द येलो डायरी बैंड का मानना है कि ” रब राखा सोंग के लिए जो  प्यार ओर सम्मान हमें मिला वह बहुत ही आश्चर्यचकित कर देने वाला था ।ढूंढ़ती फीरां , रब राखा का भावनात्मक अनुवाद है जिसे पोप प्रिंसेस अकासा ने अपनी सोलफुल आवाज़ दी है। हम पहली बार पोप प्रिंसेस अकासा से जुड़े हैं।हम सभी इस समय कठिन परिस्थिति से गुजर रहे हैं, और हमें उम्मीद है कि ‘ ढूंढ़ती फीरां’ यह गाना लोगो के जीवन को विश्वास और  सकारात्मकता सोच से उजागर कर दे।