यो यो हनी सिंह का गाना “गुड़ नालो इश्क मीठा” हुआ रिलीज !

yo yo honey singh

मुंबई।  संगीतकार और गायक यो यो हनी सिंह पिछले कुछ दिनों से अपने अगले गीत ‘गुड़ नालो इश्क मीठा’ की झलक के साथ चर्चा में थे जिसे अब रिलीज़ कर दिया गया है।

यह गीत एक पुराने पंजाबी क्लासिक का रीक्रिएटेड वर्शन है जिसे इस बार यो यो हनी सिंह स्टाइल में बनाया गया है और यह गीत निश्चित रूप से अगला बड़ा भांगड़ा गीत है जिस पर थिरकने से आप खुद को रोक नहीं पाएंगे! गाने की वीडियो में, लीजेंडरी गायक मलकीत सिंह और मॉडल नवप्रीत बंगा के साथ हनी सिंह भांगड़ा के साथ रंग ज़माते हुए नज़र आ रहे है।

यह गीत बहुत प्रसिद्ध भांगड़ा क्रू बी फंक द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और निश्चित रूप से एक और चार्टबस्टर बनने की राह पर है जिसने अपनी रिलीज के साथ उत्साह बढ़ा दिया है।

गुड़ नालो इश्क़ मीठा के बारे में बात करते हुए, हनी सिंह कहते हैं,” –  यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा कॉलेब्रेशन है। मैं लगभग 12-15 साल का था, जब मैंने उनका गाना “गुड़ नालो इश्क मीठा” सुना था, तब मलकीत सिंह ने मेरे युवा दिनों के दौरान इसका रीमिक्स बनाया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उनके जैसे किसी व्यक्ति के साथ कभी कॉलेब्रेट कर पाऊंगा।

लगभग आठ साल पहले, उन्होंने मेरे एल्बम इंटरनेशनल विलेजर में गाया था लेकिन कुछ कारणों से, हम उस गाने का वीडियो नहीं बना सके। तो यह सहयोग एक बार फिर बड़े पैमाने पर हो रहा है। मैं बहुत उत्साहित हूं कि मलकीत सिंह इस गाने के लिए हमारे साथ शूटिंग कर रहे हैं। यह मेरे लिए बहुत बड़ा अनुभव था। मुझे यकीन है कि हर कोई इस पुराने और नए संयोजन को पसंद करेगा क्योंकि हमने मलकीत पाजी की हुक लाइन को बरकरार रखा है लेकिन संगीत, बीट्स और मेरी कविता बिल्कुल नए ज़माने की हैं।”

यो यो आगे कहते है, “यह टी-सीरीज़ और भूषणजी के साथ मेरा लगातार एक ओर सहयोग है। वे मेरे संगीत के सफ़र में बड़ी भूमिका निभाते हैं। भूषणजी ने मेरे और मेरी परियोजनाओं में जिस तरह का समर्थन और भरोसा दिखाया है, मैं उसके लिए आभारी रहूंगा। अब ‘गुड़ नालो इश्क मीठा’ के साथ यह अधिक खास बन गया है।”