इशारों इशारों में: योगी और गुंजन का ऑपरेशन थियेटर रोमांस

isharon isharon main

मुंबई।  क्या आपने कभी अस्पताल के अंदर रोमांटिक पल बिताने का सपना देखा है? क्या आप कभी अपने प्यार के साथ एक सही रोमांटिक डेट करने के लिए हद से परे गए हैं? सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो ‘इशारों इशारों में’ में योगी (मुदित नायर) और गुंजन (सिमरन पेरेनेजा) शादी से पहले इसी तरह के अपने गुप्त रोमांटिक पलों का अनुभव कर रहे हैं। 

शो में स्पष्ट रूप से दर्शाया गया है कि कोई व्यक्ति इशारों की मदद से अपनी भावनाओं को कैसे व्यक्त कर सकता है और दूसरों के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए किसी भी भाषा की आवश्यकता नहीं है।

Ishaaron Ishaaron mein 2

शो के आगामी ट्रैक में दर्शक देखेंगे कि योगी और गुंजन ऑपरेशन थियेटर में एक प्यारा सा रोमांटिक पल साझा कर रहे हैं। बहुत ही मधुर तरीके से, योगी गुंजन को स्टेथोस्कोप का उपयोग करके अपने दिल की धड़कन सुनाएगा। जैसा कि यह सही कहा गया है कि प्रेम के लिए भाषा कोई बाधा नहीं है, और बहुत ही आकर्षक तरीके से, योगी और गुंजन दर्शकों को आनंदमय प्रेम संबंध की ट्रीट देते हैं।

ऐसे कई पल आते हैं जब कोई अपने जीवन में प्यार के पलों को जीने और अनुभव करने के लिए कुछ हटकर कर जाता है और कई बार ऐसे उदाहरण मजेदार बन हैं और इसलिए यादगार होते हैं। जहां एक निश्चित बिंदु पर, योगी को गुंजन से मिलने के लिए पाइप पर चढ़ते और चुपके से उसके बेडरूम में जाते दिखाया गया था।

ट्रैक के लिए उत्साहित मुदित कहते हैं, “योगी और गुंजन का संबंध अपने आप में बहुत ही असामान्य है जब उन्हें केवल अपने इशारों के माध्यम से अपनी भावना व्यक्त करनी होती है। मैं योगी और गुंजन के बीच विलक्षण रोमांस का आनंद ले रहा हूं और मुझे यकीन है कि दर्शक भी इसे पसंद करने वाले हैं … ‘क्योंकि इशारों इशारों में अक्सर कही बातें बया की जाती हैं’। जब हम एक अस्पताल में रोमांस के सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, तब यह कठिन पर काफी दिलचस्प था, लेकिन हम अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देने में सफल रहे।”

शो में आगे, योगी और गुंजन दोनों के परिवार को रोका समारोह के लिए खरीदारी और तैयारी करते देखा जाएगा। योगी के परिवार में पेइंग गेस्ट रह रही परी को योगी और गुंजन के प्रेम क्यूपिड का काम करते देखा जाएगा।